नाती के बर्थडे पर परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए लालू यादव, बेटी मीसा भारती ने शेयर की फोटो

Priya Gupta, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 3:36 PM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मिसा भारती ने परिवार के साथ फेसबुक पर फोटो शेयर की है. जहां पूरे परिवार के साथ नजर आ रहा है. 
नाती के बर्थडे पर परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए लालू यादव

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद अपनी बेटी मीसा भारती के घर पारिवारिक माहौल का लुफ्त उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर पर उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें लालू यादव और राबड़ी देवी बेहद खुश दिख रहे हैं. बेटी मीसा भारती ने बेटे अधिराज का जन्मदिन मंगलवार को दिल्ली में मनाया गया. इसमें लालू प्रसाद अपने नाती से जन्मदिन के मौके पर अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए.

इन तस्वीरों में पूरा परिवार साथ में नजर आ रहा है. लालू प्रसाद काफी खुश नजर आ रहे हैं. बेटे अधिराज के जन्मदिन के मौके पर मिशा भारती ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए मीसा ने लिखा कि आज नाना, नानी और पूरे परिवार ने मेरे बेटे अधिराज का पांचवां जन्मदिन बड़े उत्साह से मनाया. यह पहली बार था जब पापा (लालू प्रसाद यादव) अधिराज के जन्मदिन पर उसके साथ थे. इस लिहाज से आज का दिन पापा को विशेष रूप से खुशी देने वाला था. अपने बच्चे के लिए आप सब के आशीष की अभिलाषी हूं.

यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू बोले- बिना गठबंधन सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे

लालू यादव

मीसा भारती ने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की है उसमें साफ दिख रहा है कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी अपने नाती से जन्मदिन के मौके पर बेहद खुश हैं. राबड़ी देवी अपने नाती के साथ प्यार जताती नजर आ रही है. वहीं लालू यादव भी पूरे परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. लालू-राबड़ी के अलावा मीसा भारती के परिवार के साथ ही कुछ बच्चे भी दिख रहे हैं और बड़ा सा केक काटा जा रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें