लालू की बेटी रोहिणी बोलीं- पापा की सलामती के लिए रखूंगी रोजे, तो हो गईं ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 9:20 PM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने लालू यादव की सलामती के लिए रोजे रखने की बात कही है. ट्रोल के बाद रोहिणी आचार्य ने दूसरा ट्वीट किया है.
रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया कि वो पापा की सलामती के लिए रोजे रखेंगी.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो लालू यादव की हालत में सुधार के लिए रोजे रखेंगी. इस ट्वीट पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने कहा कि चैत्र नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं. माता का व्रत रखकर प्रार्थना कर सकती हो. जिसके बाद रोहिणी आचार्य ने दूसरा ट्वीट करके चैत्र नवरात्रि पर व्रत रखने की बात कही.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि कल से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है. इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती रोजे रखूंगी. उन्होंने कहा कि पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके, इसकी भी दुआ करूंगी.

10th बोर्ड परीक्षाओं के लिए CBSE ने तैयार की रिवीजन बुक, जानें क्या है खासियत

इस ट्वीट के लिए रोहिणी आचार्य को ट्रोलर्स ने खूब ट्रोल किया. एक ने कहा कि कल से चैत्र नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं. अगर रखना था तो माता का व्रत रखकर लालू जी के लिए प्राथना करतीं. दूसरे ने कहा कि नाम भी बदलकर खातून करवा लीजिए रोहिणी मैडम.

CSBC Bihar Police Constable Result 2019: 11838 अभ्यार्थियों का हुआ चयन, देखें लिस्ट

इस ट्वीट के लगभग एक घंटे के बाद रोहिणी आचार्य ने एक दूसरा ट्वीट किया. रोहिणी आचार्य ने कहा कि साथ में चैती नवरात्र भी है. मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं. मुझे किसी जहरीले परवरिश की नफरती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें