बिहार में दिवाली पर 14 घरों का दीया बुझा, RJD बोली- नीतीश की शराबबंदी का क्रूर सच

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 4th Nov 2021, 12:25 PM IST
  • बिहार में पिछले 24 घंटे में 14 लोगों की मौत के बाद विपक्षी दल आरजेडी ने बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी के नेता मनोज झा ने इन मौतों को जहरीली शराब से जोड़ते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की शराबबंदी का ये क्रूर सच है.
कई लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

पटना. पिछले 24 घंटे में बिहार में 14 लोगों की मौत हो चुकी है. जहां गोपालगंज में 6 लोगों की मौत हुई है, वहीं बेतिया में आठ लोगों की मौत हुई है. इस तरह 14 लोगों की मौते से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कई अस्पताल में एडमिट है. साथ ही कई लोगों की आंखों की रौशनी चली गई है. आशंका जताई जा रही है कि बेतिया और गोपालगंज में ये 14 मौत जहरीली शराब पीने से हुई है लेकिन ये पोस्टमार्टम जांच से ही साफ होगा.

इस बीच विपक्षी दल आरजेडी के नेता मनोज झा ने इन मौतों को जहरीली शराब से जोड़ते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की शराबबंदी का ये क्रूर सच है. आरजेडी नेता मनोज झा ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि 'आपकी शराबबंदी का क्रूर सच मुख्यमंत्री जी....लेकिन आपको न चिंता करनी है और ना ही चिंतन...बस चुनाव 'येन केन प्रकारेण' जीत लिए जाएँ.....बाकी जनता भुगते...परिवार बर्बाद हो जाएँ...आपको क्या?'

खबर लिखे जाने तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कई लोग अस्पताल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि कई लोगों की आंखों की रौशनी चली गई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि जहरीली शराब पीने से यह मौतें हुई हैं. इन मौतों को बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी आरेजडी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. आरजेडी का कहना है कि जहरीली शराब पीने से ये मौतें हुई हैं. हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. गौरतलब है कि पिछले 24 घंटे में बिहार में 14 लोगों की मौत हो चुकी है. गोपालगंज में 6 लोगों की मौत हुई है, वहीं बेतिया में आठ लोगों की मौत हुई है. साथ ही इन मौतों के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. आरजेडी नेता मनोज झा ने इन मौतों को जहरीली शराब से जोड़ते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की शराबबंदी का ये क्रूर सच है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें