पटना

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को हुआ कोरोना, पटना एम्स में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 17/06/2020 08:38 PM IST
  • राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह कोविड-19 जांच में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है।
राजद नेता रघुवंश प्रसाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस का कहर जारी है और अब आम से लेकर खास तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह कोविड-19 जांच में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है। इस बात की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के आधिकारियों ने की है। रघुवंश प्रसाद सिंह मंगलवार को गले में परेशानी को लेकर इलाज के लिए वैशाली से पटना एम्स पहुंचे थे। यहां प्रारम्भिक जांच में कोरोना के लक्षण नहीं मिले सिर्फ न्यूमोनिया की शिकायत पायी गई थी। इसके बाद देर रात डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कर कोरोना के सैम्पल लेकर जांच कराने की सलाह दी। बुधवार को सैम्पल जांच में रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव निकले।

बताया जा रहा है कि जब रघुवंश प्रसाद सिंह वैशाली जिले में महनार के शाहपुर इलाके में थे, तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। अचनाक उन्हें सीने में भारीपन और दर्द की शिकायत महसूस होने लगी और सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत होने पर पटना लाया गया था।

रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ अस्पताल में मौजूद लालगंज के कुंदन सिंह ने भी उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की। कुंदन सिंह ने कहा कि कि डॉक्टरों ने अभी अस्पताल में ही रहकर इलाज कराने की सलाह दी है। रघुवंस प्रसाद सिंह को पटना एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

अन्य खबरें