कंगना के विवाद पर तेज प्रताप- अंग्रेज के घर जूते-चप्पल साफ कर रहे होते अगर...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 3:30 PM IST
  • कंगना रनौत के आजादी को कथित तौर पर भीख कहने वाले बयान को लेकर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने उनपर निशाना साधा. तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि यदि उस वक्त देश के खातिर लोग बलिदान न देते तो आज भी किसी अंग्रेज के घर में जूते साफ कर रहे होते. ट्वीट के साथ उन्होंने कंगना की चप्पलों के साथ तस्वीर भी शेयर की.
कंगना के विवाद पर तेज प्रताप- अंग्रेज के घर जूते-चप्पल साफ कर रहे होते अगर...

पटना. अभिनेत्री कंगना के देश को मिली आजादी को लेकर दिए गए बयान पर उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी इस मामले में एफआईआर के बाद अब कई राजनेता कंगना के खिलाफ हमलावर हो गए हैं. इस बयान पर कंगना पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्वीट किया. 

तेजस्वी प्रताप ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान न करें अगर वह देश के खातिर बलिदान न देते तो आज भी किसी अंग्रेज के घर में जूते चप्पल साफ कर रहे होते.

बिहार सरकार का फैसला- फिल्म निर्माताओं को नीतीश सरकार देगी हर तरह की सहूलियत

जब कुछ लोग मांग रहे थे अंग्रेजों से माफी, तब कई ने दिया बलिदान

तेज प्रताप ने कंगना के बयान की आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि जब कुछ लोग अंग्रेजों से माफी मांग रहे थे तब देश के वीर फांसी का फंदा चूम रहे थे तो यह कह कर की देश को आजादी 2014 के बाद मिली है देश के खातिर शहीद हुए स्वतंत्रता सेनानियों को तो अपमानित ना करें अगर वह देश के खातिर बलिदान ना देते तो आज भी किसी अंग्रेज के घर में जूते चप्पल साफ कर रहे होते. इस ट्वीट में न सिर्फ उन्होंने कंगना पर निशाना साधा बल्कि बिना नाम लिए वीर सावरकर का भी जिक्र किया, जिसको भाजपा अपना आदर्श मानती है. इसके साथ तेज प्रताप ने कंगना रनौत की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह चप्पलों के साथ नजर आ रही हैं.

जीतन राम मांझी की बहू का कंगना को चैलेंज, बोली- औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव

बता दें कि कंगना रनौत ने एक टीवी शो में कहा कि देश को 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी, असल आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में बीजेपी की सरकार सत्ता में आई. वहीं, इस बयान पर विवाद और तब बढ़ गया जब कई लोग कंगना से उनका पद्मश्री सम्मान वापस करने की मांग कर रहे हैं. जिस पर कंगना ने कहा कि वो अपना पद्म श्री सम्मान लौटा देंगी अगर कोई उन्हें यह बताए कि 1947 में क्या हुआ था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें