लालू के बर्थडे पर जीतनराम मांझी से मिले RJD नेता तेज प्रताप यादव

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 06:12 PM IST
  • तेज प्रताप यादव शुक्रवार को मांझी के सरकारी आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. इस दोनों नेताओं की मुलाकात में तकरीबन 35 मिनट तक बातचीत हुई. मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने मीडिया के एक सवाल पर बातचीत की वजह बताने से इंकार कर दिया. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मांझी के लिए राजद का दरवाजा खुला है.
जीतनराम मांझी से मिले RJD नेता तेज प्रताप यादव

पटना। बिहार में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन के मौके पर विधायक तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी से मुलाकात कर उनके लिए आरजेडी के दरवाजे खोल दिए हैं. तेज प्रताप यादव शुक्रवार को मांझी के सरकारी आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. इस दोनों नेताओं की मुलाकात में तकरीबन 35 मिनट तक बातचीत हुई. मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने मीडिया के एक सवाल पर बातचीत की वजह बताने से इंकार कर दिया. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मांझी के लिए राजद का दरवाजा खुला है.

तेज प्रताप यादव से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि आज राजद सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन है. मैंने उन्हें ट्वीट के बाद फोन पर भी बधाई दी है. उन्होंने आगे कहा कि तेजप्रताप से मुलाकात में किसी तरह की राजनीतिक बातें नहीं हुई हैं. राजनीति के अलावा भी बातें होनी चाहिए.

पटना में होनी थी एक ट्रक शराब की डिलीवरी, एक गलती और ऐसे फेल हुआ प्लान

मीडिया द्वारा एनडीए के साथ जुड़े रहने के सवाल पर मांझी ने कहा कि बाहर जाने का तो सवाल ही नहीं है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) एनडीए का साथी है. उन्होंने आगे कहा कि मिलना-जुलना लगा रहना चाहिए. वहीं तेजप्रताप द्वारा ऑफर मिलने के सवाल पर भी मांझी ने इस बात से सिरे से इंकार कर दिया.

थाने में एक आदमी की 2 पत्नियों का हंगामा, पुलिस ने पति को दी ये अजीब सलाह

जीतनराम मांझी की बातों को दोहराते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मुलाकात के सियासी मायने न निकाले जाएं. मैं केवल हाल-खबर लेने मांझी जी के आवास आया था. बताते चलें कि शुक्रवार यानी आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने अपना 74वां जन्मदिन मनाया है. लालू यादव अभी फिलहाल दिल्ली में राज्यसभा सदस्य व अपनी बेटी मीसा भारती के आवास में हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें