तेजप्रताप यादव ने वृंदावन में बछड़ों संग डाली फोटो तो ट्रोल लालू और चारा घोटाला बोलने लगे

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 9:05 AM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ट्विटर में इन दिनों काफी ट्रोल हो रहे हैं. इस बार इसकी वजह उनके पिता और वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद हैं. तेज प्रताप ने ट्विटर में गाय के बछड़े के साथ कुछ तस्वीरें साझा की. जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने चारा घोटाले को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया.
तेजप्रताप यादव ने वृंदावन में बछड़ों संग डाली फोटो हुए ट्रॉल

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व राजद विधायक तेज प्रताप की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आने के बाद से वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं. इस तस्वीर को तेज प्रताप यादव ने खुद ट्विटर में पोस्ट की थी. जिसमें वो एक बछड़े के साथ है. इस फोटो के सामने आने के बाद से ट्विटर यूजर्स ने उनके पिता और नेता लालू प्रसाद पर लगे चारा घोटाले आरोप को लेकर उनको जमकर ट्रोल किया. बता दें कि वृंदावन पहुंचे तेज प्रताप ने एक बछड़े के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था पवित्र वृन्दावन के कण-कण में भगवान श्री राधा-कृष्ण के दर्शन होते हैं.

एक यूजर ने तेजप्रताप की पोस्ट पर कमेंट किया कि इनके पापा ही गाय का चारा खा गए थे. इसके साथ उसने दुखी की इमोजी भी पोस्ट की.

एक यूजर ने तेज प्रताप की पोस्ट पर कमेंट किया कि ई लो भैया बछड़े के लिए चारा. लालू जी को देखे रहना कहीं आस पास ना आए.

बिहार में चिराग के एनडीए में रहने या न रहने को लेकर सियासत तेज, भाजपा मंत्रियों ने शुरू की बयानबाजी

एक यूजर ने लिखा कि चारा मत चुराना तेजू.साथ ही उसने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की.

पटना की शू लांड्री: पुराने जूते नए जैसे चमकाने वाली शाजिया ने साबित कर दिया 'कोई धंधा छोटा नहीं होता'

एक यूजर ने लिखा कि इसका चारा तो लालू काका खा गए इसका. साथ ही उसने कई इमोजी भी पोस्ट की.

 

एक यूजर ने लिखा कि दरअसल तेजू भैय्या लालू जी के इन जानवरों के हिस्से का चारा चुराकर खाने के लिए माफी मांग रहे है.

 

बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप सोशल मीडिया में कई बार ट्रोल हो चुके हैं. जिसमें वो अपने पहनावे से लेकर कई बयान शामिल हैं जिसको लेकर उन्हें ट्रोल होना पड़ा है.

1996 में हुए इस चारा घोटाले की गूंज पूरे देश सहित विदेश में भी हुई. इस घोटाले में सीबीआई जांच में सामने आया कि स्कूटर और बाईक पर 10-10 बैल और 100 क्विंटल चारा की ढुहाई दिखाकर भुगतान करा लिया गया और असल में कोई ढुहाई हुई ही नहीं थी. जिसके बाद इस मामले में मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 10 नेता और 8 अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया. मामला दर्ज होने के बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा और कई महीने जेल में रहना पड़ा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें