अमृत की तलाश में हरिद्वार पहुंचे तेजप्रताप यादव, बोले- कुछ बूंदे यहां भी गिरीं

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 3:29 PM IST
  • राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नए साल पर हरिद्वार पहुंचे. हरिद्वार से ही तेजप्रताप ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं दी. वहीं हाल ही में तेजप्रताप पर चुनाव आयोग के निर्देश पर समस्तीपुर में FIR हुआ है.
अमृत की तलाश में हरिद्वार पहुंचे तेजप्रताप यादव, बोले- कुछ बूंदे यहां भी गिरीं

पटना. नए साल पर एक तरफ जहां राजद के अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री में गरीबों को कंबल बांट रहे थे. तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हरिद्वार में घूमते दिखाई दिए. तेजप्रताप ने हरिद्वार से ही लोगों को सोशल मीडिया के जरिए नए साल की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने जल में पुष्प अर्पित करने का वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

तेजप्रताप यादव ने हरिद्वार की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हिन्दू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार समुद्र मन्थन के बाद जब विश्वकर्माजी अमृत के लिए झगड़ रहे देव-दानवों से बचाकर अमृत ले जा रहे थे तो पृथ्वी पर अमृत की कुछ बूँदें गिर गई और वे स्थान धार्मिक महत्व वाले स्थान बन गए. अमृत की बूँदे हरिद्वार में भी गिरी और जहाँ पर वे गिरी थीं वह स्थान हर की पौड़ी था. नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं!

बिहार पंचायत चुनाव: सहनी की VIP की श्रुतिश्री ने तेजस्वी के विधायक की बेटी को हराया

बता दें कि हाल ही में तेज प्रताप के ऊपर चुनाव आयोग के निर्देश पर समस्तीपुर में एफआईआर दर्ज हुई है. जिसमें तेज प्रताप पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में दिए गए शपथ पत्र में संपति छिपाई है. जिसपर राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि चुनाव आयोग अपने अधिकार क्षेत्र का अतिक्रमण कर रहा है. चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा के निर्वाचित सदस्यों की सूची राज्यपाल को सौंपने और राज्यपाल द्वारा विधानसभा गठन अधिसूचना जारी करने के साथ ही चुनाव आयोग की भूमिका समाप्त हो जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें