मांझी के हनीमून वाले बयान पर भड़के तेजप्रताप, बोले- बुढ़ापे का रखें ख्याल

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 3:12 PM IST
  • राजेडी नेता तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप ने हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के हनीमून वाले बयान पर किया पलटवार. कहा कि मांझी अपने बुढ़ापे का ख्याल रखे और सम्भल कर रहे वरना हम उनकी सारी पोल खोल देंगे.
जीतनराम मांझी के हनीमून वाले बयान पर भड़के तेजप्रताप, बोले- बुढ़ापे का रखें ख्याल

पटना. बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव पर हनीमून वाले बयान पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने पलटवार किया है. उन्हीने ने हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को बुढ़ापे का ख्याल रखने की हिदायत दी है. साथ ही यह भी कहा कि वह उनकी पोल खोल देंगे. आपको बता दे कि दो दिन पहले मांझी ने तेजस्वी यादव पर एक विवादित बयान दिया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि जब भी बिहार में कोई समस्या होती है तो वह हनीमून मनाने निकल जाते है.

जीतन राम मांझी के इस बयान पर पलटवार करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मांझी अपने बुढ़ापे का ख्याल रखे और संभल जाए. इसके आगे उन्होंने ने कहा कि मांझी का बंगला उनके घर के बगल में ही है. उन्हें सब पता है कि कमरे में क्या-क्या होता है और वह क्या क्या करते है. वहीं जब मांझी के बयान के बारे में तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

पटना लौटते ही बोले तेजस्वी यादव- गिरेगी नीतीश कुमार की NDA सरकार

हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने दो दिन पहले एक विवादित बयान दिया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि जब भी कोई में मुद्दा आता है तब हिंदुस्तान के, बिहार के तीनों युवराज चाहे राहुल गांधी हो, चिराग पासवान हो या तेजस्वी यादव समय आने पर तीनों अपना कही हनीमून बनाने चले जाते है और पता नहीं क्या करने चले जाते है. मांझी ने ये बाते 6 जनवरी को पत्रकारों से बात करते हुए कहा था. इसी दौरान उन्होंने ने कहा कि जब वह 2019 के महागठबंधन में थे तब वह लोक सभा चुनाव हार गए थे. उस दौरान भी तेजस्वी यादव करीब एक महीने तक बिहार से गायब थे.

राहुल, तेजस्वी और चिराग, मेन मुद्दा आने पर हनीमून पर चले जाते: पूर्व CM मांझी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें