तेज प्रताप के आवास पर मारपीट व हंगामा, जान से मारने की मिली धमकी, जानें मामला

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 10:08 AM IST
  • तेज प्रताप यादव के आवास पर रविवार शाम को जमकर हंगामा और मारपीट हुई. घर पर हुए हमले के दौरान पथराव हुआ. आरोपियों ने जमकर आवास पर हंगामा किया. हंगामे का विरोध करने पर युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज के साथ बदसलूकी की.
तेज प्रताप के आवास पर मारपीट व हंगामा,

पटना. बिहार में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के आवास पर रविवार शाम को जमकर हंगामा और मारपीट हुई. घर पर हुए हमले के दौरान पथराव हुआ. आरोपियों ने जमकर आवास पर हंगामा किया. हंगामे का विरोध करने पर युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज के साथ 10 से 15 युवाओं ने बदसलूकी की. उपाध्यक्ष का आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. उस दौरान वह तेजप्रताप से मिलने उनके आवास में आए थे जबकि तेजप्रताप आवास पर मौजूद नहीं थे. तभी 10 से 15 की संख्या में आए युवक जबरदस्ती उनके आवास में घुसने की कोशिश करने लगे.

बीएमपी के जवानों ने जब उन्हें घुसने नहीं दिया तो युवक गेट के बाहर हंगामा करने लगे. उन्हें समझाने का प्रयास किया तो हंगामा कर रहे युवक उनसे भिड़ गए और जान से मारने की धमकी दी.

पटना: वार्ड सदस्य की हत्या, गोली मारकर गला दबाया, गुस्साए ग्रामीणों का प्रदर्शन

दर्ज की शिकायत

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक तेज प्रताप के 2 एम स्टैंड रोड स्थित आवास पर गौरव यादव नाम का शख्स अपने साथियों के साथ जबरदस्ती घुस गया. हंगामे से शुरू बवाल कब हिंसा में बदला पता ही नहीं चला. इस दौरान यूथ आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज को पीटा गया. हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी. हमलावर जब फरार हुए तब सचिवालय थाने में पहुंचे स्वराज ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है. सचिवालय थाना प्रभारी का कहना था कि आवेदन मिला है. जांच के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक यह घटना किसी पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल इस मामले में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें