राजद नेता तेज प्रताप यादव ने PM मोदी और शाह पर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 8:31 PM IST
  • राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करके कहा कि मोटा भाई-साहिब, झोला उठाकर कब निकलोगे.
राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करके अमित शाह और पीएम मोदी पर निशाना साधा.

पटना. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. 373 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो गया है. इसी बीच राजद नेता तेजप्रताप यादव ने रविवार को ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्री गृह मंत्री अमित शाह पर निशना साधा है. तेजप्रताप ट्वीट पर पूछा कि मोटा भाई-साहिब, झोला उठाकर कब निकलोगे.

राजद नेता तेज प्रताप ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मोटा भाई-साहिब, झोला उठाकर कब निकलोगे? उन्होंने कहा कि साहिब-रुकिए तो, थोड़ा भारी तो होने दीजिए. खाली लेकर जाएंगे क्या? आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कहने पर पार्टी ने बंगाल में बिना किसी शर्त के टीएमसी को समर्थन दिया है.

अगर आप भी अनचाहे SMS से हैं परेशान तो रोकने के लिए करना होगा यह काम

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान पूरा हो चुका है. चुनाव आयोग के अनुसार, पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के चुनाव में 76.17 फीसदी मतदान हुआ है. चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग हुई. इन सीटों पर 373 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. मतदान के दौरान कूचबिहार में हिंसा हुई. इस हिंसा में चार लोगो की फायरिंग में मौत हो गई है. 

कल तक निपटा लें अपने बैंकिंग संबंधी काम, मंगलवार से कई दिनों तक बैंक रहेंगे बंद

इस पर चुनाव आयोग ने कड़ा कदम उठाया है. चुनाव आयोग ने शनिवार को बंगाल में जारी विधानसभा चुनावों के दौरान कुछ प्रतिबंध लगाए हैं. चुनाव आयोग ने कानून व्यवस्था की स्थिति की बिगड़ने की आशंका से बचने के लिए कूचबिहार में अगले 72 घंटे तक नेताओं के प्रवेश पर रोक लगाई है. इस हिंसा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कूचबिहार की घटना के लिए अमित शाह पूरी तरह से जिम्मेदार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें