वृंदावन में छुट्टियां मना रहे तेजप्रताप, साइकिल पर परिक्रमा करते दिखा अलग अंदाज

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 11:05 AM IST
  • तेजप्रताप यादव बुधवार को यूपी के वृन्दावन में एक बैटरी चालित संचालित साइकल पर सवार होकर परिक्रम करते हुए नजर आए. वृन्दावन और ब्रज की गलियों में अक्कर घूमने आते है.
वृंदावन में छुट्टियां मना रहे तेजप्रताप, साइकिल पर परिक्रमा करते दिखा अलग अंदाज

पटना. राजद के राष्ट्री अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को बुधवार को वृन्दावन में छुट्टी मानते हुए दिखाई दिए. तेजप्रताप अक्सर वृन्दावन पूजापाठ और घूमने आया करते है. इसके साथ ही वह काशी बह भी पूजा के लिए जाया करते है. इसी तरह तेजप्रताप को बुधवार को वृन्दावन में एक बैटरी चलित साइकल से वृन्दावन कि परिक्रमा करते हुए देखा गया. वहीं जो भी तेज प्रताप को इस अंदाज में देखता वह हैरान में रह गए. 

तेज प्रताप ने ब्रजवासियों के रूप में पिली धोती, बगलबंदी और गले में शाल डालकर वृन्दावन के पंचकोसीय परिक्रमा करते हुए नजर आए. उन्होंने ने प्रक्रिमा करने के लिए एक बैटरी चालित साइकल पर सवार होकर किया. वहीं तेज प्रताप के सुरक्षा कर्मी दूसरी साइकलों पर सवार होकर वृन्दावन कि परिक्रमा करते हुए दिखाई दिए. तेजप्रताप इस साल जनवरी में भी आ चुके है. 

रुपेश सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, कातिल निकला करोड़ों का वारिस

तेजप्रताप पिछले साल जनवरी में भी वृन्दावन आए थे और उन्होंने ने केशीघाट पहुंचकर नौका विहार किया था. जब भी वह वृंदावन आते है तो हमेसा मीडिया से दुरी बनाकर ही रहते है. हमेसा वह अपने मित्र लक्षण शर्मा के साथ ही वृन्दावन और ब्रज की गलियों में घूमते है. साथ ही वहां के मंदिरों से जुड़े हुए बाजारों में भ्रमण करते हुए खरीददारी भी करते है.

रूपेश सिंह मर्डर केस का खुलासा, तेजस्वी यादव बोले- पुलिस को मिल गया बकरा

आपको बता दे कि इसी साल तेज प्रताप यादव वृन्दावन आए थे और उन्होंने ने रंगजी मंदिर में भी ठाकुरजी के दर्शन भी किए थे. साथ ही उन्होंने ने श्री बनके बिहारी मंदिर में ठाकुरजी के दर्शन और पूजा की थी. वहीं पास में मौजूद बाजारों से बाजारों से खरीददारी भी की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें