लालू को बंधक बनाने वाले तेज प्रताप के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कही ये बात

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 4:13 PM IST
  • लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप के दिल्ली में लालू को बंधक बनाए जाने वाले आरोपों का लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का व्यक्तित्व इस प्रकार का है कि उन्हें कोई बंधक बनाकर नहीं रख सकता है और इस तरह के आरोप उन्हें मैच नहीं करते हैं.
लालू को बंधक बनाने वाले तेज प्रताप के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कही ये बात

पटना. राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप बीच चल रही तल्खी अब खुलकर सामने आने लगी है. एक दिन पहले लालू प्रसाद को बंधक बनाने वाले तेजप्रताप यादव के बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए उसका जवाब दिया. तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद का व्यक्तित्व इस तरह का नहीं है कि कोई उन्हें बंधक बनाकर रख सकता हो.  बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप के करीबी आकाश को पार्टी में छात्र राजद के प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाए जाने पर तेजस्वी ने तेजप्रताप की जगह पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह का साथ दिया था. जानकारी के अनुसार, दोनों भाइयों में पार्टी पर वर्चस्व को लेकर रार बढ़ती जा रही है.

तेजप्रताप के बयान पर बोले तेजस्वी

तेजस्वी ने दिल्ली से पटना लौटने पर तेजप्रताप के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि लालू प्रसाद लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे, उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को भी गिरफ्तार किया. इसलिए लालू प्रसाद का जो व्यक्तित्व है उस पर बंधक बनाने वाला आरोप मैच नहीं करता है.

राजद नेता तेज प्रताप का दावा- उनके पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाया गया

लालू प्रसाद को दिल्ली में बना लिया गया है बंधक

तेजप्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद के एक कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव को लेकर बयान दिया कि लालू प्रसाद को जेल से रिहा हुए एक साल हो गया है लेकिन दिल्ली में उन्हें बंधक बना लिया गया है. पार्टी में कुछ लोग है तो पार्टी का अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. तेजप्रताप ने आगे कहा कि उन्होंने यह बताने की जरूरत नहीं है कि वो किसके बेटे हैं.

बिहार : जमीन मालिकों को सहूलियत, ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों तरीके से कर सकेंगे लगान जमा

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष के तौर पर लालू प्रसदा का कार्यकाल नवंबर में खत्म हो रहा है. जिसके बाद उनकी सेहत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ किसी और को कमान सौंप सकते हैं. माना जा राह है कि इसको लेकर ही अब दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा है. दोनों भाइयों के बीच तल्खी तेजप्रताप के करीबी कहे जाने वाले आकाश यादव को छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त करने के बाद से बढ़ी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें