तेजस्वी का नीतीश के मंत्री अशोक पर हमला, कहा- बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 04:29 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है. इनकी निष्कपटता देखिए. कहते है बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

पटना. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार में शिक्षा मंत्री के पद से मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद अब तेजस्वी के निशाने पर नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी आ गए हैं. 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर आज सुबह अशोक चौधरी के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए कहा कि साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि, जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है, सीबीआई जांच कर रही है, कोर्ट में केस है. इनकी निष्कपटता देखिए. कहते है बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील. 

गिरिराज सिंह बोले- लव जिहाद कानून बनाए नीतीश सरकार, JDU का जवाब- जरूरत नहीं

तेजस्वी ने NDA सरकार को कहा- CM नीतीश के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री हैं दागदार

शिक्षा मंत्री के पद से मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद तेजस्वी यादव ने इसे अपनी बड़ी जीत बताई थी. उन्होंने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधाते हुए कहा था कि मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है. जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया. असली गुनाहगार आप हैं. आपने मंत्री क्यों बनाया?

तेजस्वी यादव ने एक दूसरे ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है. ख़बरदार अगर कोई नैतिकता, सुशासन और लोकलाज की बात करेगा. बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश जी ने रोजी-रोटी जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें