बिहार में महाजंगलराज, नीतीश सरकार की प्रशासनिक अराजकता से बढ़ा भ्रष्टाचार: तेजस्वी

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 4:29 PM IST
  • नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बयान दिया. उन्होंने कहा कि मंत्री लेशी सिंह पर नीतीश कुमार चुप क्यों हैं.
बिहार में महाजंगलराज, नीतीश सरकार की प्रशासनिक अराजकता से बढ़ा भ्रष्टाचार: तेजस्वी

पटना. बिहार के पूर्णिया जिले में पूर्व जिला परिषद सदस्य, विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की शुक्रवार को सरसी थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. इसी कड़ी में नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बयान दिया. उन्होंने कहा कि मंत्री लेशी सिंह पर नीतीश कुमार चुप क्यों हैं.

तेजस्वी ने कहा बिहार के कानून व्यवस्था बद से बदतर हो रही है. बिहार में सिस्टम बेकाबू हो चुका है. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार के काबू में उनके विधायक और मंत्री नहीं है. अपराधियों को सत्ता संरक्षण प्राप्त है. नीतीश कुमार ऐसे मंत्री और विधायकों को संरक्षण देते हैं.

बिहार में इन महिलाओं को नीतीश सरकार देगी एक- एक लाख रुपये, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

बिहार पुलिस को भी किया टारगेट

तेजस्वी ने बिहार पुलिस को भी टारगेट किया है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस नीतीश कुमार की पुलिस हो गई है. हम फिल्म देखते थे गैंग्स ऑफ वासेपुर, बिहार में गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार चल रहा है. इसमें बिहार पुलिस भी शामिल है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार की तुलना उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए और कहा कि दोनों में कोई फर्क नहीं है. उन्होंने कहा, यूपी के लखीमपुर खीरी में जिस प्रकार से गाड़ी से किसानों की रौंद कर हत्या हुई. इसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर कोई कार्यवाही नहीं हुई, उसी प्रकार से नीतीश कुमार भी आरोपी मंत्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

बता दें कि बिहार में हत्याओं का सिलसिला जारी है. रिंटू सिंह की हत्या के अलावा मधुबनी के फ्रीलांस पत्रकार व RTI एक्टिविस्ट अविनाश झा की भी दो दिन लापता रहने के बाद संदिग्ध हालत में लाश मिली है. इसके अलावा बिहार के पूर्व मंत्री रघुनाथ झा के भतीजे नवीन झा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें