लालू के आते ही रैली से आगे बढ़े तेजस्वी, चुनाव बाद पटना में आरजेडी का बेरोजगार रैला

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 4:17 PM IST
  • बिहार में लालू यादव के पहुंचते ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जोश में आ गए हैं. कभी लालू अपने जमाने में रैला और महारैला करते थे लेकिन अब तक रैलियां कर रहे तेजस्वी ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल उप-चुनाव के बाद पटना में बेरोजगार रैला करेगा.
चुनाव के बाद बिहार में करेंगे देश का सबसे बड़ा बेरोजगार रैला- तेजस्वी यादव

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का तीन साल बाद बिहार आगमन हुआ है. जिसके चलते आरजेडी को बल मिला है. बिहार नेट प्रतिपक्ष और लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने राज्य में बड़ी बेरोजगार रैली का ऐलान किया है. जिसका नाम उन्होंने बेरोजगार रैला रखा है. उन्होंने बताया कि बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021 के बाद राजद बिहार में देश का सबसे बड़ी बेरोजगार रैला करेगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह बेरोजगार रैला पटना के गांधी मैदान में किया जाएगा. 

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश कुमार सरकड पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार बेरोजगारी है हब बन गया है. इसके साथ ही उन्हीने आगे कहा कि जगह-जगह जाते है तो देंखते है कि लोग बेरोजगार है. बिहार बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है. शिक्षा-चिकित्सा सब चौपट हो रखा है. लोगों की आमदनी चौपट हो रखी है. रोजी-रोटी नहीं है. लोग परेशान है.

कांग्रेस-RJD की दोस्ती बचेगी या डूबेगी! सोनिया गांधी ने लालू यादव को किया फोन

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेरोजगार रैला बुलाया जाएगा उसमें सरकार से सवाल किया जाएगा कि आपके वादे का क्या हुआ. बता दें कि बिहार उपचुनाव के चलते राज्य में सियासी पारा बढ़ा है. इसके साथ ही लालू यादव के वापसी के बाद तो राजद फिर से मजबूत स्थिति में पहुंच रही है. जिसका लाभ उठाते हुए राजद नीतीश सरकार के खिलाफ बिहार में बेरोजगार रैला बुलाने जा रही है. जिसकी घोषणा तेजस्वी यादव ने बुधवार को किया. वहीं इस रैली के जरिए राजद फिर से बिहार सरकार को घेरने की योजना बना रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें