RJD नेता तेजस्वी यादव ने अपने पटना के सरकारी आवास को कोविड सेंटर में बदला

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 12:28 PM IST
  • बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पटना के सरकारी आवास को कोविड सेंटर में बदल दिया है. इस कोविड सेंटर में मुफ्त में कोरोना मरीजों का ध्यान रखा जाएगा.
तेजस्वी यादव ने अपने पटना सरकारी आवास को कोविड सेंटर में बदल दिया है.

पटना. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पटना के सरकारी आवास को कोरोना मरीजों के लिए कोविड सेंटर में बदल दिया है. राजद नेता ने बताया कि यह सुविधा कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए मुफ्त है. यहां बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों के साथ तमाम सुविधाओं की व्यवस्था की गई है. साथ ही उन्होनें बिहार सरकार से इसे टेकओवर करने का अनुरोध किया है.

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप में राजद नेता तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा था. तेजस्वी ने नीतीश सरकार से कहा था कि उन्हें और राज्य के सभी विधायकों को लोगों की मदद करने की अनुमति दें. जिसस वह राज्य के किसी अस्पताल, पीएचसी, कोविड केयर सेंटर में जाकर मरीजों और उनके परिजनों से मिल सकें. साथ ही लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कोविड केयर सेंटर खोल सकें और सामुदायिक किचन आदि चला सकें. 

कोरोना वैक्सीनेशन तेज लेकिन 60% लोगों में ही क्यों बन रही एंटीबॉडी, जानें कारण

तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा था कि, बहुत आशा के साथ एक और बार पत्र लिख रहे हैं. उम्मीद है कि इसबार जवाब मिलेगा. साथ ही लिखा कि कई बार वह अचंभित होते हैं कि गांधी, लोहिया, जेपी और कर्पूरी ठाकुर की विचारधारा पर चलने का दंभ भरने वाले मुख्यमंत्री कैसे अलोकतांत्रिक हो सकते हैं. वह नेता विरोधी दल के पत्र का जवाब देना उचित नहीं समझते. यह लोकतांत्रिक परंपराओं और संसदीय प्रणाली के लिए कतई उचित नहीं है. 

तेजस्वी ने CM नीतीश को लिखा पत्र, बोले- केस न करें तो करना चाहता हूं लोगों की मदद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें