तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर साधा निशाना, साथ ही मांगी बिहार के लोगों की मदद करने की अनुमति

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 1:39 PM IST
  • राष्ट्रिय जनता दाल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार की लोगों की मदद करने की अनुमति की मांग की. साथ ही उन्होंने एक वीडियो जारी सीएम नीतीश कुमार पर बिहार की सरकार नहीं संभाल पाने की बात कही.
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से मांगी बिहार के लोगों की मदद करने की अनुमति

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश से इस कोरोना माहमारी में बिहार के लोगों की मदद करने की अनुमति भी मांगी है. तेजस्वी ने अपने वीडियो में कहा कि आप हमें अनुमंती दे हमसे जो मदद हो सकती है हम वो मदद करेंगे. साथ ही लोगों में राहत सामग्री बांटने की अनुमति मांगी. 

वही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी दफ्तर, सरकारी बंगला और आर्थिक सहयोग लोगों को देने के लिए तैयार है. वही इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह थक चुके है. उनसे अब बिहार सम्भल नहीं रह है. उन्हें बिहार के लोगों की कोई चिंता नहीं है. 

ट्विटर यूजर का गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को ट्वीट, जानें क्या कहा

इतना ही नहिं तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखने जा रहे है. साथ ही कहा कि आपसे सरकार नहीं चल रही है तो आप हमें अनुमति से हमसे जो मदद हो सकती है हम वो मदद करेंगे. वही आगे तेजस्वी ने कहा कि हमे जायजा, समीक्षा राहत सामग्री बांटने की अनुमति दी जाए.

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

वही आपको बता दे कि बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. वही कोरोना माहमारी के कारण कई श्रमिको का रोजगार भी छीन गया है. जिसके बाद से उनके सामने रोजी रोटी की समस्या सामने आ खड़ी है. जिसको लेकर श्रमिक अलग अलग माध्यमों से सीएम नीतीश कुमार तक अपनी बात पहुचाने में लगे हुए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें