तेजस्वी यादव की राज्यपाल से मुलाकात, बिहार में बढ़ते अपराध पर हुई चर्चा

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 8:19 PM IST
  • तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल को बिहार में लगातार हो रही हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाओं से अवगत कराया. उन्होंने आगे कहा कि राज्यपाल ने भी यह माना है कि राज्य में क्राइम बढ़ रहे हैं और क्राइम के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित हैं. 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्यपाल से मुलाकात की.

पटना- आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बढ़ते क्राइम को लेकर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की, और कहा कि बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल को बिहार में लगातार हो रही हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाओं से अवगत कराया.

उन्होंने आगे कहा कि राज्यपाल ने भी यह माना है कि राज्य में क्राइम बढ़ रहे हैं और क्राइम के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित हैं. राज्यपाल से मुलाकात के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक ओर समीक्षा बैठक कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य में तेजी से अपराध बढ़ता ही जा रहा है.

विधान परिषद चुनाव: शाहनवाज व मुकेश साहनी ने भरा नामांकन, CM नीतीश भी रहे मौजूद

वहीं प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने विपक्ष के नेता के बयान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा अपराध का ढोल पीटा जाना महज दिखावा है. आरोप लगाया कि जो जिसका प्रोडक्ट होता है, वह उसी का प्रचार करता है. तेजस्वी परिवार का प्रोडक्ट है क्राइम और वे क्राइम के ब्रांड एम्बेसेडर हैं. प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार का प्रोडक्ट सुशासन, गुड गवर्नेंस है. नीतीश कुमार पूरे देश में गुड गवर्नेंस के ब्रांड एम्बेसेडर हैं.

रुपेश हत्याकांड: मर्डर का कारण जानने में लगी पुलिस, अब करीबियों की भी होगी जांच

पटना: प्रोटोकॉल हुआ उल्टा, BDO ने SDM रैंक के अफसर को दिए जांच के आदेश

बिहार के शिक्षकों को मिला ‘निष्ठा' ट्रेनिंग का एक और अवसर, 31 जनवरी तक मौका

Bihar Cabinet Expansion: सीएम नीतीश कुमार बोले- कैबिनेट का विस्तार जल्द होगा

बिहार के इस विभाग में बंपर सरकारी नौकरियां, नीतीश कैबिनेट में प्रस्ताव पास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें