तेजस्वी का PM मोदी से सवाल- क्या इंडिगो मैनेजर रुपेश का परिवार अब छठ मना पाएगा?

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 5:40 PM IST
  • इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की हत्या पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, पीएम मोदी जवाब दें कि रूपेश सिंह का परिवार अब छठ मना पाएगा क्या? तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में गुंडाराज चल रहा है, अपराधी बेलगाम हैं.
इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की बाइक सवारों ने मंगलवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना. इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की दिनदहाड़े हत्या पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम मोदी जवाब दें कि रुपेश सिंह का परिवार क्या अब छठ मना पाएगा? आपको बता दें कि मंगलवार को इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में गुंडाराज चल रहा है, अपराधी बेलगाम हैं. मुख्यमंत्री खुद कह रहे हैं कि हम सीएम नहीं बनना चाहते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा, चुनाव से पहले पीएम कहते है थे कि कोई बात हो तो दिल्ली में उनका बेटा बैठा है. अब वो जवाब दें कि रुपेश सिंह का परिवार अब छठ मना पाएगा क्या?

मैनेजर रुपेश हत्याकांड के बाद भड़के तेजस्वी बोले- बिहार में अपराधी चला रहे सरकार

इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना एनडीए सरकार की विफलता है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा और उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें. 

गेट खोलने आ रही थी पत्नी, इतने में बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर को दाग दीं 6 गोली

तेजस्वी यादव ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि संता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. तेजस्वी यादव ने कहा बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें