5 करोड़ वसूलने के आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा-कानून अपना काम करेगा मुझे सफाई देने की जरूरत नहीं

Priya Gupta, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 8:46 AM IST
  • लोकसभा चुनाव में टिकट देने के नाम पर पांच करोड़ रुपये लेने के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के आदेश पर तेजस्वी यादव ने अपनी बात रखी है.
5 करोड़ वसूलने के आरोप पर तेजस्वी यादव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लोकसभा चुनाव में टिकट देने के नाम पर पांच करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया गया था. इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए थे. इस पर तेजस्वी यादव ने अपनी बात कही है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि झूठा आरोप लगाया है और अगर ये साबित नहीं होता है तो जिसने आरोप लगाया है, वो झूठा है, फिर उस पर भी गंभीर कार्रवाई होनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई शख्स अगर मुकदमा दर्ज करता है तो इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है. लेकिन एक सवाल का जवाब अगर मिल जाएगा तो सच सामने आ जाएगा, वो जो 5 करोड़ रुपये देने का आरोप लगा रहे हैं, तो वो इतने रुपये कहां से लाए? उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा अगर आरोप झूठा साबित होता है तो आरोप लगाने वाले पर भी गंभीर कार्रवाई की जानी चाहिए.

मंहगी प्लेटफॉर्म टिकट से बचने के लिए यात्री अपना रहे यह जुगाड़, हो रहा फायदा

बता दें, 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट पाने वाले व्यक्ति से पांच करोड़ रु की ठगी के आरोप में तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं पर पटना की एक अदालत ने मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए थे. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय किशोर सिंह ने संजीव कुमार सिंह की याचिका पर 16 सितंबर को यह आदेश पारित किया था. संजीव ने कहा है कि वह कांग्रेस से जुड़े हैं और भागलपुर सीट से 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के टिकट के इच्छुक थे और टिकट दिलाने का वादा कर उनसे 5 करोड़ रुपये की ठगी की गई. तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव के समय मुझ पर मर्डर का भी मुकदमा हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें