RJD विधायकों से बोले तेजस्वी यादव- राजनीति में कुछ भी हो सकता है, तैयार रहें

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 8:45 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में मीटिंग के दौरान पार्टी के विधायकों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है. साथ ही कहा है कि राजनीति में कुछ भी हो सकता है. कुछ दिनों पहले राघोपुर दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार के गिरने की बात कही थी.
तेजस्वी यादव की आगुवाई में राजद के 25वें स्थापना दिवस की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि राजनीति में कुछ भी हो सकता है इसलिए सतर्क रहें. बता दें कि राजद के 25 वें स्थापना दिवस की जोरशोर से तैयारी चल रही है. बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हो सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने राजद विधायकों और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर 4 साल में 4 सरकारें बन सकती हैं तो राजनीति में कुछ भी हो सकता है. तेजस्वी ने कहा कि अपने काम के प्रति ईमानदार रहें, सतर्क रहें और समय-समय पर अपने क्षेत्र का निरीक्षण करते रहें. आने वाला समय आपका है. बता दें कि बीते शुक्रवार को राघोपुर दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार के गिरने की बात कही थी. उनके इसी बयान को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

RCP सिंह का PK पर हमला, कहा- कई लोगों को PM बनने का सपना दिखाते हैं PK

तेजस्वी यादव के इस बयान का मजाक उड़ाते हुए जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा कि विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई, नेता चुन लिया गया. साथ ही मंत्रालय भी बांट दिए गए. अब सिर्फ मुख्यमंत्री का शपथ लेना बाकी है. इसके साथ ही बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव दिन में सपना देखना नहीं छोड़ रहे हैं. जो व्यक्ति खुद के विधानसभा क्षेत्र में नहीं जाता है वह मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा है.

पटना में STET अभ्यर्थियों ने घेरा शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का आवास, पुलिस का लाठीचार्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें