नीतीश- प्रशांत की मुलाकात पर तेजस्वी का तंज, कहा- अच्छा होता अगर पीड़ितों से मिलते

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 10:23 AM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश व प्रशांत किशोर की मुलाकात को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री राज्य में रोजाना जिनकी हत्या और अपहरण किया जा रहा है, उन पीड़ितों से मिलते तो अच्छा होता.
rjd leader tejashwi yadav

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के सुप्रीमो नीतीश कुमार और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की शुक्रवार को दिल्ली में मुलाकात हुई. दोनों की मुलाकात राजनीतिक गलियारों में जर्चा का विषय है. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने दोनों की मुलाकात को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री राज्य में रोजाना जिनकी हत्या और अपहरण किया जा रहा है, उन पीड़ितों से मिलते तो अच्छा होता.

तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा, नीतीश जी जिससे भी मिलते हैं, 'यह उनका काम है. बेहतर होता कि वह बिहार में दैनिक हत्याओं और अपहरण के पीड़ितों या माफियाओं द्वारा प्रताड़ित होने वालों के परिजनों से मिलते.'

चारा घोटाला: लालू यादव को आज CBI कोर्ट ऑनलाइन सुनाएगी सजा, RIMS में ही मौजूद रहेंगे RJD सुप्रीमो

 

नीतीश ने कहा- हमारा पुराना रिश्ता है

हालांकि बैठक के बाद नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के साथ अपनी मुलाकात के किसी भी राजनीतिक महत्व से इनकार किया था. उन्होंने कहा कि प्रशांत से आज का नहीं, बल्कि पुराना रिश्ता है. उन्होंने यह बात स्पष्ट कर दी थी कि इस मुलाकात का कोई खास मतलब नहीं है.

चारा घोटाला: अदालत सोमवार को सुनाएगी सजा, रिम्स से ऑनलाइन जुड़ेंगे लालू यादव

प्रशांत किशोर ने बताया- केवल शिष्टाचार मुलाकात

वहीं प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपनी मुलाकात को केवल शिष्टाचार मुलाकात बताया और कहा कि वह हमेशा नीतीश कुमार का सम्मान करते रहे हैं, जिन्होंने हमेशा उन्हें अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस साल जनवरी में वह कोरोना पॉजिटिव हो गये थे. इसलिए मैं उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए उनसे मिला था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें