बिहार में कोरोना घोटाले पर तेजस्वी बोले- सरकार जांच करवाकर क्लीन चिट भी दिलवा रही

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 11:46 PM IST
  • बिहार में कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े के मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार घोटाले की जांच करवाकर क्लीन चिट भी दिलवा रही है, है न गजब.
बिहार में कोरोना टेस्टिंग घोटाले के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कोरोना टेस्टिंग में घोटाला करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना में जांच कराने वालों का नाम फर्जी, मोबाइल नंबर जीरो, पता और उम्र भी जीरो है. उन्होंने कहा कि राजद द्वारा संसद में मामला उठाने के बाद सरकार घोटाले की जांच करवाकर क्लीन चिट भी दिलवा रही है, है न गजब.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पे एक दूसरे ट्वीट में कहा कि बिहार के बेचारे भोले-भाले मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है कि उनके 64 फीसदी मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक केस दर्ज हैं. क्या आपकी अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के साथ इतनी गहरी सांठगांठ है जो मंत्रियों में 64 फीसदी दागी मंत्रियों को जगह दी. उन्होंने कहा कि कुर्सी के खातिर नीतीश कुमार जी के लिए ये दाग भी अच्छे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव में बड़ा फर्जीवाड़ा, जहां टेंट तक नहीं लगे वहां का बिल दिया

इस पर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है. बिहार के पूर्व मुुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजद नेताओं को पता होना चाहिए कि उनके 40 विधायकों पर गंभीर आपराधिक केस दर्ज है. पूछा है कि क्या राजद नेताओं की अपराधियों के साथ सांठगांठ है. उन्होने कहा कि उन लोगों ने नेता विरोधी दल उन्हें बनाया है, जिन पर खुद कई तरह के मामले चल रह हैं. क्या राजद नेताओं के लिए दाग अच्छे हैं.

बिहार पंचायत चुनावः EC ने की नोमिनेशन फीस तय, जानें कितना पैसा करना होगा जमा

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि अरबों का कोरोना घोटाला सामने आने के बाद नीतीश जी दिखावटी तौर पर जैसा कि पूर्व के 61 घोटालों में करते आए हैं. छोटे स्तर के कर्मचारियों को बर्खास्त करने का नाटक रच, धन उगाही कर जदयू को चुनावी चंदा देने वाले उच्च अधिकारियों को बचाएंगे. यही नीतीश कुमार की स्थापित नीति, नीयत और नियम है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें