विधानसभा में बोले तेजस्वी- नीतीश सरकार के पास 20 लाख जॉब्स देने का रोडमैप नहीं

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 7:07 PM IST
  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार विधानसभा में नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार के पास युवाओं को 20 लाख रोजगार देने का कोई रोडमैप नहीं है. पेपरबाजी और जुमलेबाजी पर सरकार चल रही है.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने विधानसभा में नीतीश सरकार को कई मुद्दों पर घेरा.

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सरकार पेपरबाजी और जुमलेबाजी पर चल रही है. नीतीश सरकार के पास युवाओं को 20 लाख रोजगार देने का कोई रोडमैप नहीं है.  बिहार विधानसभा में एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशान साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर सदन में बोलते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कह रहे हैं, बोला जाता है कि 20 लाख रोजगार देंगे लेकिन कैसे देंगे ये नहीं पता? 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि नीतीश सरकार के पास युवाओं को 20 लाख रोजगार देने का न कोई रोडमैप है, न ही विजन. बजट में आईट, फूड प्रोसेसिंग का उल्लेख तक नहीं है. उन्होंने कहा किहवा हवाई पेपरबाजी और जुमलेबाजी चल रही है. बिहार सरकार बस सब्जबाग दिखाना जानती है पर उसे अमलीजामा पहनाने की न उनके पास योग्यता है और न ही इच्छाशक्ति.

LJP में दरार अब और गहरी हुई, पार्टी की नूतन सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

सीतामढ़ी में सब इंस्पेक्टर की हत्या का जिक्र करते तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से भगवान के भरोसे है. यही कारण है कि दरोगा हो या कोई और पुलिसकर्मी, उसे सरेआम गोली मार दी जाती है. उन्होंने कहा कि यहां समीक्षा बैठक नहीं होती है बल्कि भिक्षा बैठक होती है. जो अधिकारी आरसीपी टैक्स देते हैं उन्हीं का ट्रांसफर और पोस्टिंग होती है.

बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट की कॉपियां जांचने के लिए 130 मूल्यांकन केंद्र बने

बिहार विधानसभा में भाकपा माले विधायक के साथ हुई धक्का-मुक्की की घटना पर तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा में जनप्रतिनिधियों के साथ धक्का-मुक्की की जा रही है. ऐसा न तो हमने पहले कभी देखा था और न सुना है. इस सरकार में अफसरशाही अपने चरम पर है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें