पटना लौटते ही बोले तेजस्वी यादव- गिरेगी नीतीश कुमार की NDA सरकार

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 11:35 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पटना पहुंचते बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सरकार गिरेगी. मध्यावधि चुनाव के लिए महागठबंधन पहले से तैयार है.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार बिहार के लिए अभिशाप है.

पटना. बिहार प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सरकार गिरेगी. राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना लौटते ही बिहार सरकार पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि मध्यावधि चुनाव के लिए महागठबंधन पहले से तैयार है. एनडीए सरकार बिहार के लिए अभिशाप है. बिहार नौजवानों का प्रदेश है और इस एनंडीए की सरकार ने बिहार के युवाओं को बेरोजगार बना दिया है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग बार-बार कहते रहे हैं कि यह जनादेश की चोरी करके सत्ता में आए हैं. उन्होंने कहा कि 16 साल से बीजेपी और जेडीयू की सरकार है जो बिहार के लिए अभिशाप बनकर रह गई है. छात्र, किसान, मजदूर और सरकारी कर्मचारी सभी लोग नीतीश सरकार से त्रस्त हैं.

जदयू विधायक का दावा- 6 महीने में गिरेगी नीतीश की सरकार, CM बनेंगे तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्णिया में पूरे गांव ने भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार के खिलाफ नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं. उन्होंने कहा कि ये सरकार सत्ता की लोभी है और सत्ता के लोभ में बिहार को बर्बाद कर दिया है. 

पटना: वाहन चेकिंग के समय छात्र से रुपए मांगने वाला सिपाही पर SSP ने की कार्रवाई

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कंप्यूटर ऑपरेटर्स पर लाठियां, शिक्षक अभ्यर्थियो पर लाठियां, बेरोजगारों पर लाठीचार्ज. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री ने नौजवानों को अपना दुश्मन बना लिया है. इसलिए प्रतिदिन बिहार पुलिस बेरोजगारों पर लाठियां बरसती है और अपराधियों को साथ बैठा मिठाई खिलाती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें