तेजस्वी का शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला-लोकतंत्र के मंदिर में उसका मजाक उड़ रहा

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 3:42 PM IST
तेजस्वी यादव ने बिहार सीएम नितीश सरकार के शराबबंदी नियमों को लेकर घेरा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके मंत्री के स्कूल में शराब कि खेप पकड़ी जाती है औरत अभी तक उनपर कार्रवाई नहीं की गई. वही जब सदन में बोला जाता है तो उनके मंत्रियों द्वारा हंगमा क्र बोलने नहीं दिया जाता है. ये लोकतंत्र के मंदिर में उसकी हत्या है.
तेजस्वी का शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला-लोकतंत्र के मंदिर में उसका मजाक उड़ा

पटना. बिहार में शराब बंदी होने के बावजूद भी आएदिन शराब की बिक्री हो रही है. जिसको लेकर विपक्ष राजद ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं हाल ही में मंत्री रामसूरत राय के एक स्कूल में पोलिस छापेमारी में शराब की खेप मिलने के बाद से विपक्ष सरकार से उनके इस्तीफे की मांग कर रही है. वही इसको लेकर राजद ने शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष के सामने प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गए. 

वही दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए फेसबुक लाइव किया जिसमे उन्होंने ने कहा कि मंत्री के खिलाफ सबूत होने पर भी उन्हें पेश नहीं करने दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि जब उन्हें सदन में बोलने का मौका दिया गया तब मंत्रियों ने उन्हें बोलने नहीं दिया. उनके बोलने के दौरान मंत्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोकतंत्र के मंदिर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया गया है.

RLSP-JDU में विलय की तैयारी, नीतीश कुमार का हाथ थाम सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा

तेजस्वी कुमार ने आगे कहा कि उन्होने ने गिरफ्तार हुए अमरेंद्र के परिवार को सुरक्षा प्रदान कराने की मांग की है, क्योकि उन्हें अमरेंद्र के भाई ने उन्हें फोन करके बताया कि सुबह मंत्री के भतीजे आए थे और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जानकरी के अनुसार गिरफ्तार हर अमरेंद्र ने ही पुलिस को स्कूल में शराब आने कि सुचना दी थी.

पटना: अवैध शराब धंधे में जब्त वाहनों का सरकारी कामकाज में होगा उपयोग

इससे पहले आरजेडी के युवा राजद के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर एक वीडीओ जारी किया गया. जिसमे एक व्यक्ति यह बोलते हुए सुनाई दे रहा है कि वह पिछले 15 साल में मंत्री रामसूरत राय के दम पर करीब 27 करोड़ कमा चुका है. वही उसे यह भी कहता हुआ सुना जा सकता है कि रामसूरत राय की चार ट्रक भरकर हर महीने शराब आती है. जिसमे हर ट्रक में करीब 700 पेटी होती है. जिसका कमीशन उसे भी मिलता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें