CM नीतीश के शराबबंदी बैठक पर तेजस्वी का तंज, बोले- समीक्षा नहीं भिक्षाम देही

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 5:46 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी पर बुलाई गई समीक्षा बैठक पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह समीक्षा नही भिक्षाम देही बैठक है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि इस बैठक में तय किया जाएगा की कौन कितना का शराब बेचा कितना RCP टैक्स आया.
CM नीतीश के शराबबंदी बैठक पर तेजस्वी का तंज, बोले- समीक्षा नहीं भिक्षाम देही

पटना. बिहार नेताप्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी पर बुलाई गई समीक्षा बैठक पर तंज कसा. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार कि शराबबंदी को लेकर होने वाली बैठक पर कहा कि यह समीक्षा बैठक नहीं भिक्षाम देही बैठक है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इस बैठक में ताही होगा कि कौन कितना शराब बेचेगा, कितना RCP टैक्स आया. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि रोज तो उसी अधिकारी के साथ बैठते है जो कल कि समीक्षा बैठक में बैठेंगे नया क्या है?

इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार की बैठक पर राष्ट्रिय जनता दल(RJD) के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर भी तंज कसा गया. जिसमें लिखा गया कि "शराब पिओगे तो मरोगे! हम कुछ नहीं करेंगे!" हर जिम्मेदारी से कोसों दूर CM नीतीश कुमार! मतलब लाख किरकिरी के बाद भी शराब का अवैध व्यापार नहीं रोकेंगे नीतीश कुमार! खूब कमाई करेंगे! पुलिस, शराब माफिया और JDU-BJP की खूब कमाई करवाएँगे! खूब पिलवाएँगे और शराबबंदी का झुनझुना बजाएँगे!

शहाबुद्दीन की बेटी के निकाह में शाहरूख खान और संजय दत्त को न्योता, जानें आमंत्रित अन्य VVIP के नाम

तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार को हल ही में पूर्णिया में हुए पत्रकार और शिवहर में भी पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा के भतीजे की गोली मार कर हत्या पर भी घेरा था. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि आजकल बिहार को लेकर कोई तथाकथित प्रगतिशील बुद्धिजीवी और वरिष्ठ पत्रकार जंगलराज टाइप लेख लिखता दिख नहीं रहा है. क्यों? साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के सबसे करीबी मंत्री  सरेआम हत्या करवा रहे है. बाकी फिर भी बिहार में जंगलराज नहीं है. ठीक है?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें