रुझानों में बंगाल में ममता की TMC से BJP को मिली करारी हार, तेजस्वी ने दी बधाई

Smart News Team, Last updated: 02/05/2021 03:53 PM IST
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की अब तक हुई मतगणना में तृणमूल कांग्रेस आगे चल रही है. इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की ममतामयी जनता को कोटि-कोटि बधाई और हार्दिक साधुवाद.
तेजस्वी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की बढ़त पर ममता बनर्जी को बधाई दी.

पटना. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की मतगणना में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस रूझानों में बढ़त बनाए हुए है. इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके ममता बनर्जी को जीत की बधाई दे दी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना में तृणमूल कांग्रेस बड़ी बढ़त बनाए हुए है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की ममतामयी जनता को कोटि कोटि बधाई और हार्दिक साधुवाद. आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. ये जनता के स्नेह और विश्वरस की जीत है. ममता बनर्जी के दृढ़ और कौशल नेतृत्व की जीत है.

प.बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत की तरफ बढ़ रही TMC और ममता बनर्जी को अखिलेश ने दी बधाई

वहीं समाजवार्दी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके ममता बनर्जी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू ममता बनर्जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. उन्होंने कहा कि ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है.

जेल से निकलते ही RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शहाबुद्दीन की मौत पर जताया दुख

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतगणना में टीएमसी जीत की ओर बढ़ रही है. दोपहर 3 बजकर 50 मिनट तक तृणमूल कांग्रेस 211 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं बीजेपी 79 सीटों पर आगे हैं. लेफ्ट और अन्य पार्टियां 1-1 सीट पर आगे चल रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें