तेजस्वी की दुल्हनियां रेचल ने की रसोई रस्म, खाना बना अपने हाथों से खिलाया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 3:27 PM IST
  • राजद अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की दुल्हनियां रेचल एलेक्सिस का मंगलवार को रसोई की रस्म की गई. जिसमें रेचल एलेक्सिस ने खाना बनाकर अपने हाथों से तेजस्वी यादव को खिलाया.
तेजस्वी की दुल्हनियां रेचल ने की रसोई रस्म, खाना बना अपने हाथों से खिलाया

पटना. राजद नेता व बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की हाल ही में शादी हुई है. तेजस्वी की शादी के बाद लालू परिवार की छोटी बहु पटना के घर भी आ चुकी है. बहु के आगमन पर मंगलवार को रसोई रस्म पूरी की गई. जिसमें तेजस्वी की पत्नी रेचल एलेक्सिस ने खाना बनाया और तेजस्वी को खिलाया. जिसकी फोटो भी सामने आ गई है. वहीं तेजस्वी यादव के दुल्हनियां रेचल एलेक्सिस के बारे में बता दें कि वह मूल रूप से हरियाणा कि रहने वाली है और क्रिश्चियन समुदाय से ताल्लुक रखती है.

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव की पत्नी रेचल एयरहोस्टेस रह चुकी है. एयरहोस्टेस से पहले वह बार्कलेज के साथ भी काफी समय तक काम किया है. इसके अलावा रेचल के पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके है. रेचल ने अपनी नौकरी छोड़ने के बाद तेजस्वी के साथ कुछ प्रोजेक्ट पर काम भी कर चुकी है. 

पत्नी के सामने लड़कियों के प्रपोजल की हुई बात, तो तेजस्वी बोले- ये सब सवाल नहीं

बताया जा रहा है कि रेचल और तेजस्वी यादव की मुलाकात दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्‍कूल में हुई थी. जहां पर दोनों पढ़ाई करते थे. स्कूल की दोस्ती समय के साथ प्यार में बदल गया. जिसके बाद दोनों शादी करके अब हमसफर बन गए है. बता दें की तेजस्वी यादव की शादी 8 नवंबर को दिल्ली में हुई थी. जिसमें लालू यादव का पूरा परिवार शामिल हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें