पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोधी में तेजस्वी साइकिल से पहुंचे विधानसभा

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 3:22 PM IST
  • पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में लगातार बढ़ोतरी और महंगाई पर विरोध करने के लिए अपने अनोखे अंदाज में तेजस्वी यादव साइकिल पर विधानसभा पहुंचे
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोधी में तेजस्वी साइकिल से पहुंचे विधानसभा

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर सबको चौंका दिया, जब विधानसभा साइकिल चलाकर आए. पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में लगातार बढ़ोतरी और महंगाई पर विरोध करने के लिए अपने अनोखे अंदाज में तेजस्वी यादव साइकिल पर विधानसभा पहुंचे. मालूम हो की अभी बिहार विधानसभा में बजट का सत्र चल रहा है. इससे पहले भी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव किसान आंदोलन के समर्थन और पेट्रोल डीज़ल दामों में बढ़ोतरी के विरोध में ट्रैक्टर चलाते हुए विधान सभा मार्च किया था. लेकिन तब विधानसभा सुरक्षाकर्मियों ने ट्रैक्टर को विधानसभा परिसर से पहले ही रोक दिया था.

बजट सेशन के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ नीतीश सरकार पर निशाना साधा. तेजस्वी ने तंज कसते हुए लिखा है कि - काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती. नौकरी के नाम पर एक काठ की हांडी केंद्र सरकार ने चढ़ाई थी, 2 करोड़ नौकरी प्रति वर्ष वाली, तब से नौकरी के नाम पर वे पकौड़ा तलना ही सुझा पाए. अब दूसरी 20 लाख नौकरी वाली हांडी बिहार सरकार ने चढ़ाई है जिसके बाद से नौकरी शब्द इनके शब्दकोश से गायब है.

बिहार में 1 मार्च से खुलने जा रहे प्राइमरी स्कूल, नीतीश सरकार की गाइडलाइन जारी

ना कोई रोडमैप है, ना ही विज़न

इसके एक दिन पहले भी तेजस्वी ने रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था कि - नीतीश सरकार के पास युवाओं को 20 लाख रोजगार देने का ना कोई रोडमैप है, ना ही विज़न बजट में IT, फूड प्रोसेसिंग का उल्लेख तक नहीं! हवा हवाई पेपरबाजी और जुमलेबाजी पर चल रही बिहार सरकार बस सब्ज़बाग दिखाना जानती है पर उसे अमलीजामा पहनाने की ना उनके पास योग्यता है और ना ही इच्छाशक्ति!

LJP में दरार अब और गहरी हुई, पार्टी की नूतन सिंह बीजेपी में हुईं शामिल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें