पटना: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ट्विटर पर जमकर बरसे

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 07:16 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ विपक्ष का हमला भी सरकार पर तेज हो गया है. अब तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार सरकार की विभिन्न समस्याओं को गिनाया है.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

पटना. प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के बीते 15 वर्षों के कार्यकाल को लेकर एक के बाद एक कई आरोप लगाएं हैं. उन्होंने बिहार के बाढ़, कोरोना महामारी संक्रमण के फैलने, बिहार में बेरोजगारी, प्रदेश के गंदे शहरों में गिनती, बिहार में गरीबी और प्रदेश में हुए कथित 57 घोटाले को लेकर ट्वीट किया है.

बिहार में लालू- तेजस्वी को कांग्रेस ने दिखाई आंख- पहले से काफी अधिक सीट लड़ेंगे

तेजस्वी यादव ट्वीटर पर अलग-अलग आंकड़े जारी करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि -

बिहार में 16 जिलों के 84 लाख लोग बाढ़ से सीधे प्रभावित.

40 लाख प्रवासी कामगार बेरोज़गार..

लाखों लोग कोरोना संक्रमित.

सबसे अधिक बेरोज़गारी बिहार में.

सबसे ज़्यादा गंदे शहर बिहार के.

सबसे ज़्यादा ग़रीबी बिहार में.

15 वर्ष में हज़ारों करोड़ के सत्यापित सबसे अधिक 57 घोटाले बिहार में.

बता दें कि है कि पिछले दिनों देश भर में कराए गए स्वच्छता सर्वेक्षण के आंकड़ें जारी हुए जिसके मुताबिक राजधानी पटना सबसे गंदा शहरों में है. वहीं, प्रदेश के चारों स्मार्ट सिटी समेत प्रदेश के कई जिले देश भर में सबसे गंदे शहरों में स्थान बनाया है. इससे पहले भी तेजस्वी ने राजधानी पटना के सबसे गंदे शहर में नाम आने पर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था.

पटना में कोरोना का प्रकोप नहीं थमा, मिले 100 से अधिक कोविड केस

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी के साथ रहने वाले संजय यादव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना मिलते ही तेजस्वी यादव ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसलिए उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ गुरुवार को होने वाली मुलाकात भी टाल दी थी. तेजस्वी यादव 21 अगस्त को दिल्ली गए थे और उनके साथ संजय यादव भी थे. वहीं पर संजय यादव को कोरोना के लक्षण दिखे. इसलिए 22 अगस्त को वह तेजस्वी यादव के साथ रघुवंश प्रसाद सिंह से मिलने नहीं गए. संजय यादव की दिल्ली में ही कोरोना जांच हुई. इसीलिए वह नेता प्रतिपक्ष के साथ पटना भी नहीं लौटे. अब संजय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर तेजस्वी यादव ने खुद को सबसे अलग कर लिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें