पटना

अमित शाह की वर्चुअल रैली का राबड़ी-तेजस्वी ने थाली बजाकर किया विरोध, देखें VIDEO

Smart News Team, Last updated: 07/06/2020 11:59 AM IST
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गृहमंत्री अमित शाह की आज होने वाली वर्चुअल रैली के विरोध और बिहार में प्रवासियों के संकट के मुद्दे पर राजद नेताओं ने थाली बजाकर प्रदर्शन किया।
RJD leaders Rabri Devi, Tejashwi Yadav and Tej Pratap Yadav clang utensils

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी-अपनी पार्टी के लिए चुनावी बिगुल फूकेंगे। अमित शाह की आज होने वाली वर्चुअल रैली से पहले राजद नेताओं ने आज अनोखे अंदाज में गरीब अधिकार दिवस मनाया। इस दौरान थाली बजाकर राजद नेताओं ने सांकेतिक तौर पर अमित शाह की आज होने वाली वर्चुअल रैली का विरोध किया।

रविवार को 11 बजे आरजेडी नेता राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने आज शाम 4 बजे गृहमंत्री अमित शाह की बिहार वर्चुअल रैली और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू कार्यकर्ताओं के साथ बूथ लेवल वर्चुअल मीटिंग से पहले थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाया। राजद नेताओं की ओर से सुबह 11 बजे 11 मिनट के लिए पार्टी दफ्तर के बाहर थाली बजाकर बताया गया कि गरीबों की थाली खाली है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने राजद नेताओं का वीडियो जारी किया है, जिसमें राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव थाली बजाते दिख रहे हैं। वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते भी दिख रहे हैं।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ‘वर्चुअल’ रैली के ढोंग से ‘एक्चुअल’ सच्चाई को छिपाना चाहती है। किसान और मजदूर भूखे मर रहे हैं। गरीबों की थाली खाली है। सरकार को इसकी चिंता नहीं है। सत्ता पाने के लिए चुनावी राजनीति में जुटी हुई है। इस असंवेदनहीनता के प्रतिकार में 7 जून को गरीबों, मजदूरों, और किसानों के अधिकार के लिए थाली-कटोरा बजाकर सरकार को जगाएं।

अन्य खबरें