तेज प्रताप ने खोली शराबबंदी की पोल, कहा- वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनों का बिहार...

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 10:47 AM IST
  • आरजेडी से विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो शेयर करते हुए नीतीश सरकार को घेरते हुए लिखा है कि- 'वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनो का बिहार ,गली गली मिलता शराब.
तेज प्रताप ने खोली शराबबंदी की पोल, कहा- वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनों का बिहार... (ANI)

पटना. बिहार में जहरीली शराब पीने से लगातार हो रही मौतों को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इस बीच नीतीश कुमार सरकार शराबबंदी कानून को और सख्त बनाने पर विचार कर रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ शराब पीकर झूम रहे एक युवक के वायरल वीडियो ने सरकार की पूरी कवायद पर ही पलीता लगा दिया है. वीडियो को आड़े हाथों लेते हुए लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार सराकर को घेर लिया.

दरअसल लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी से विधायक तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक शराबी गाना गा रहा है. इस दौरान मौके पर शराब पीने वाले व्यक्ति का बेटा भी मौजूद है जो अपने पिता को संभाल रहा है ताकि वो शराब के नशे में कहीं सड़क पर गिर ना जाएं. वीडियो को तेज प्रताप के ट्विटर हैंडल पर भी देखा जा सकता है. तेज प्रताप ने वीडियो शेयर करते हुए नीतीश सरकार को घेरते हुए लिखा है कि- 'वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनो का बिहार ,गली गली मिलता शराब है और नीतीश कुमार जी कहते है सपनो का बिहार अपने बच्चो को यतीम बनाया शर्म करो या डूब मरो नीतीश कुमार'.

बिहार में मिट्टी की खुदाई में निकले चांदी के सिक्के, ग्रामीणों में मची लूटने की होड़

वीडियो में बातचीत के दौरान बच्‍चा तेज प्रताप के सवालों का जवाब दे रहा है. तेज प्रताप के सवाल पर बच्चे ने कहा कि वह एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता है. उसके पिता शराब पीकर हंगामा करते हैं, नाचते हैं. उसने बताया कि वह शादी के बाद से ही शराब पीते हैं. उसकी मां के साथ से मारपीट भी करते हैं.

पिज्जा की तरह शराब की हो रही है होम डिलीवरी 

इसके आगे तेज प्रताप ने शराबबंदी पर सवाल खड़ा बिहार सरकार के घेरने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि नीतीश की सरकार में सुशासन की सरकार है. उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी तो कहीं दिखती नहीं है. पिज्जा की तरह शराब की होम डिलीवरी हो रही है. 

नीतीश सरकार पर साधा सवाल

बता दें कि तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश सरकार पर सवाल करते हुए कहा कि अगर शराबबंदी की गई है तो शराब मिल कहां से रही है. उन्होंने कहा कि खुद DGP कहते हैं कि शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद नहीं हो पाएगी. कितने लोगों का घर शराब से बर्बाद हुआ है और कितने लोग मर रहे हैं.

मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

तेज प्रताप ने आगे कहा कि महागठबंधन में पलटी किसने मारी थी. कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, पर भाजपा के साथ नहीं जाएंगे? या तो मुख्यमंत्री कठोर कार्रवाई करें या इस्तीफा दें.' उन्होंने कहा, "29 तारीख को विधान मंडल का सत्र शुरू होगा। इस सवाल को विधानसभा में उठाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें