चाय में कीड़ा से डरे राजद MLA, DM से बोले- विधायक की हत्या की साजिश

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 12:17 PM IST
  • हाजीपुर विधायक डॉ. मुकेश रोशन की चाय में कीड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद विधायक रोशन भड़क गए. वे यहां सरकारी सर्किट हाउस में ठहरे थे. कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने सदर थाना के साथ ही डीएम तक को मैसेज किया और कीड़ा के जरिए खुद के जान मारने की साजिश का अंदेशा जताया.
चाय में कीड़ा देख कर भड़के विधायक,DM को लगाया फोन, कहा- मारने की चल रही थी साजिश

पटना. बिहार में उस वक्त बवाल मच गया जब आरजेडी विधायक मुकेश रोशन अपने समर्थकों के साथ चाय पीने पहुंचे. एक कप चाय को लेकर विधायक ने ऐसा बवाल काटा कि मामला थाने से लेकर डीएम तक पहुंच गया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि बिहार के वैशाली जिले में हाजीपुर के सर्किट हाउस पर महुआ विधायक मुकेश रोशन अपने समर्थकों के साथ चाय पीने पहुंचे थे लेकिन जैसे ही उन्होंने चाय की प्याली उठाकर चाय पीने शुरू की तो उसमें अनगिनत कीड़े नजर आए फिर क्या था मौके पर विधायक मुकेश रोशन का हंगामा देखने को मिला.

मामला राजधानी पटनाा से सटे हाजीपुर का है जहां महुआ के आरजेडी विधायक डॉ मुकेश रोशन वैशाली सर्किट हाउस में आराम करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों से चाय का आर्डर किया . चाय पीने के दौरान कुछ अजीब अनुभव हुआ, पहले तो लगा की चाय की पत्ती होगी, लेकिन चाय देखने पर कप में नीचे दर्जनों बड़े-बड़े कीड़े मिले. जब सभी चाय के कप को बारी-बारी से प्लेट में चाय उड़ल कर देखा गया तो सभी कप में कीड़े मिले. जिसे देखकर विधायक आग बबूला हो गए. इसके बाद विधायक ने खूब हो हल्ला मचाया.

विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

विधायक डॉ. मुकेश रोशन ने कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई और सदर थाना के साथ ही डीएम तक को मैसेज किया और कीड़ा के जरिए खुद के जान मारने की साजिश का अंदेशा जताया. विधायकल ने स्थानीय पुलिस को बुलाकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने भी प्रारंभिक जांच में चाय में कीड़े मिलने की पुष्टि की है. जिसके बाद पुलिस ने दो कर्मियों को भी मौके से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

सड़क पर फटी इलेक्ट्रिक स्कूटी, Video शेयर कर किया गया दावा, नजारा देख उड़े होश

 

विधायक ने कॉल करके कंपनी को सुनाई खरी-खोटी

मामला यही नहीं थमा विधायक ने संबंधित कंपनी को भी कॉल कर खूब खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद स्थानीय सदर थाना पुलिस को फोन कर बुलाया गया. पुलिस के आने के बाद भी काफी देर तक विधायक हो हल्ला करते रहे. इतना इतना ही नहीं सर्किट हाउस में संचालित करने वाली कंपनी के कर्मियों ने भी विधायक से माफी मांगी. उन्होंने स्वीकार किया कि गलती हो गई और आगे से ऐसी गलती नहीं होगी. बावजूद इसके विधायक नहीं माने.

विधायक ने लगाया सरकार पर आरोप

इस दौरान विधायक ने कहा कि 'सरकार चाय में कीड़े देकर विधायकों को मारना चाहती है. यहां बड़े-बड़े मंत्री, सांसद और विधायक आते हैं, ऐसे में यहां पर चाय में कीड़े मिल रहे हैं. ये सरकार विधायकों के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार द्वारा यह साजिश की जा रही है. चाय में कीड़े मिल रहे हैं. सर्किट हाउस में सरकार ने अपने लोगों को ठेका दे दिया है, जिसके कारण यह सारी परेशानी आ रही है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें