पोस्टर से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़के तेजप्रताप यादव, पत्रकारों को दे डाली ये धमकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 2:59 PM IST
  • बिहार में पोस्टर को लेकर विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया है. राष्ट्रीय जनता दल के पोस्टर में तेजस्वी यादव की तस्वीर न होने पर जिस तरह से मीडिया में सवाल उठ रहे हैं, उससे परेशान होकर तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों को धमकी दे डाली है।
पोस्टर विवाद में पत्रकारों पर भड़के तेजप्रताप यादव

बिहार. बिहार में एक अलग ही राजनीति हलचल देखने को मिल रही है. राष्ट्रीय जनता दल के पोस्टर पर तेजस्वी यादव की तस्वीर न होने पर अब बवाल सा मच गया है. इस मुद्दे पर हो रही किरकिरी को लेकर जब तेजप्रताप यादव से पत्रकारों ने सवाल किया तो वो भड़क गए. दरअसल हुआ ये था कि कुछ दिनों पहले पार्टी के पोस्टर्स में छोटे भाई तेजस्वी की तस्वीर न होने पर तेजप्रताव फेसबुक लाइव आए थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर, मानहानि और पीआईएल करने तक की धमकी दे डाली थी.

तेजस्वी यादव ने पत्रकारों को चुनौती देते हुए अपनी बात में कहा कि आप लोग हैं क्या? मैं आप सभी के पोर्टल होने के खिलाफ जनहित याचिका और प्राथमिकी दर्ज करूंगा. मैं अपने वकील को बुलाऊंगा और सभी के खिलाफ एफआईआर, मानहानि और जनहित याचिका दायर करूंगा. बिहार का बिका हुआ मीडिया सुन ले कि मैं तुम्हारे खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दूंगा, मैंने जो कहा है वो करुंगा.'

लालू यादव ने जेल जाने से बचने के लिए लगाई तरकीब, कोर्ट से कर डाली यह मांग

मीडिया की जबरदस्त तरीके से आलोचना करते हुए तेजप्रताप यादव ने कई पत्रकारों का नाम भी खुलकर लिया. जोकि उनके मुताबिक उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने उन्हें प्राथमिकी, जनहित याचिका या तक की मानहानि के मामले की धमकी तक दे डाली है. उन्होंने ये सवाल पूछा कि क्या चुनाव के वक्त जब पोस्टर से लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और उनकी तस्वीर गायब रही थी तब मीडिया न हंगामा किया था.

तेजस्वी की नीतीश सरकार से मांग, SC-ST छात्रों की बंद स्कॉलरशिप फिर करें शुरू

इन सबके अलावा तेजप्रताप ने कहा , 'आज मीडिया को उस बैनर की याद आ रही है, जब चुनाव के दौरान पोस्टरों से लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेजप्रताप की तस्वीरें गायब थीं, तब मीडिया कहां था, तब मीडिया कहां सो रहा था? विरोधियों को समझ आ गया है कि तेज और तेजस्वी भाई बिहार को सफलता के शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इसलिए वे फवाह फैला रहे हैं. साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने ये भी कहा जो लोग इस बात से जलते हैं कि तेजस्वी मेरे अर्जुन हैं, उन्हें जलने दो.'

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें