लालू यादव का नीतीश कुमार पर निशाना, बोले- जालसाज सत्ता में बैठे मौत भी छुपा रहे है

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 3:22 PM IST
  • राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि यह महाजनगराज हो गया है. साथ ही उन्होंने ने कोरोना संकरण से हो रही मौतों पर कहा कि जालसाज सत्ता में बैठे मौत भी छुपा रहे है.
लालू यादव का नीतीश कुमार पर निशाना बोले- जालसाज सत्ता में बैठे मौत भी छुपा रहे है

पटना. कोरोना संक्रमण के कारण बिहार में अभी तक सैकड़ो मरीजों की जान जा चुकी है. वही अब बक्सर और पटना में गंगा नदी के किनारे शव मिलने से पूरे राज्य की राजनीति गरमा गई है. जिसको लेकर बिहार की नीतीश कुमार की सरकार को पटना हाईकोर्ट भी फटकार लगा चुके है. इसी बीच राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने गंगा में मिल रही शवों को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए है. साथ ही लालू यादव ने तो बिहार की सरकार को महाजंगलराज वाली सरकार तक कह दिया है. 

लालू यादव ने सरकार को घेरते की कोशिश करते हुए ट्वीट किया कि बिहार के महा के महाजंगलराज की कहानी. जालसाज सत्ता में बैठे मौत भी छुपा रहे है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में बक्सर में कोरोना संक्रमण के मौतों को लेकर भी सरकार की आलोचना की. उन्हीने आगे लिखा कि माननीय हाईकोर्ट ने पूछा बक्सर जिला में कल कितनी मौते हुई? जिसके जवाब में मुख्य सचिव ने 6 तो कमिश्नर ने 789 लोगों के मरने की बात कही थी. जिसको लेकर लालू यादव ने लिखा कि बक्सर जिला में 1100 गांव है. पता कर लीजिए प्रत्येक गांव में कितनी मौते हुई है. 

लालू की बेटी रोहिणी का CM नीतीश पर वार, बोलीं- क्यों नहीं उतर जाते कुर्सी कुमार

आपको बता दे कि जब बक्सर में गंगा नदी में शव बहते हुए मिले थे तो उसपर पटना हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा था कि अभी तक बक्सर में कितनी मौते हुई है. जिसको लेकर मुख्य सचिव ने बताया था कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान 1 से 13 मई के बीच बक्सर में केवल 6 मौते हुई है. वही दूसरी तरफ बक्सर के मंडल आयुक्त ने बताया था कि 5 मई से 14 मई के बीच बक्सर में 789 मौते हुई है. जिसके बाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को 19 मई तक स्पष्ठ स्थित कोर्ट के सामने बताने के लिए कहा है.

निजी अस्पताल कोरोना पॉजिटिव गैंगरेप केस में महिला की मौत, NCW ने लिया था संज्ञान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें