बिहार उपचुनाव में हुंकार भरेंगे लालू यादव, तारापुर- कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में करेंगे प्रचार

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 7:44 PM IST
  • RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं. बिहार आने के बाद लालू यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान से होने वाले उपचुनाव का प्रचार करेंगे. लालू यादव का नाम राजद के स्तर प्रचारकों के लिस्ट में डाला गया है.
20 अक्टूबर को लालू यादव आ रहे बिहार, उपचुनाव का करेंगे प्रचार

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बिहार 20 अक्टूबर को आ रहे है. बिहार आने के बाद लालू यादव राज्य में होने वाले उपचुनाव का प्रचार-प्रसार करेंगे. लालू यादव बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान के उपचुनाव में अपनी पार्टी आरजेडी का प्रचार करेंगे. जिसकी जानकारी राजद प्रवक्ता भाई बिरेंद्र ने बताया कि 20 अक्टूबर को लालू यादव बिहार आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लालू यादव का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में है. जिसके चलते हुए चुनाव प्रचार में शामिल होंगे. वहीं राजद प्रवक्ता ने बताया कि स्टार प्रचारकों की सूची में 20 लोगों का नाम शामिल है.

राजधानी पटना में शुक्रवार को बिहार उपचुनाव को लेकर रावड़ी आवास पर तेजस्वी यादव के अध्यक्षता में राजद विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में बिहार के दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया. आरजेडी की हुई बैठक लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नदारद दिखे. इसके साथ ही तेज प्रताप यादव का नाम आरजेडी के स्टार प्रचारकों की सूची से भी गायब है.

तेजप्रताप ने RJD के खिलाफ मोर्चा खोला, बोले- बिहार की महिलाएं माफ नहीं करेंगी

जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव राजद से बगावत पर उतर आए है. तेजप्रताप ने 2 अक्टूबर को एक बयान दिया था कि कुछ लोगों ने उनके पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को बंधक बना लिया है. राजनीतिक विशेषज्ञ इस बयान को सीधा तेजस्वी यादव को लक्ष्य में रखकर कहा गया बता रहे है. इतना ही नहीं तेजप्रताप राजद से इस कदर विक्षुब्ध हुए है कि वह कांग्रेस नेता अशोक राम से उनके घर मिलने गए थे. जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि तेजप्रताप कुशेश्वरस्थान सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें