तेजस्वी का रुपए बांटना बाढ़ पीड़ितों की मदद: RJD, सुशील मोदी बोले- भिखारी जैसा अपमान

Smart News Team, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 7:13 PM IST
  • गोपालगंज में महिलाओं को पैसे बांटते हुए वायरल तेजस्वी यादव की वीडियो को लेकर राजद ने सफाई देते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष बाढ़ पीड़ितों की आर्थिक मदद कर रहे थे. दूसरी ओर बीजेपी सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इसे आचार संहिता का उल्लघंन बताया है और कहा कि तेजस्वी यादव गरीबों की मदद नहीं, उनका भिखारियों की तरह अपमान कर रहे हैं.
तेजस्वी की वायरल वीडियो पर राजद की सफाई, सुशील मोदी का हमला

पटना. तेजस्वी यादव की गोपालगंज में महिलाओं को पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल होने के बाद बिहार में राजनीतिक हलचल मच गई है. राजद नेता के खिलाफ जहां नीतीश कुमार की जेडीयू ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है तो वहीं बीजेपी से राज्यसभा सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी तेजस्वी पर हमला बोला है. दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने वीडियो को लेकर सफाई पेश करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव पैसा देकर बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे हैं.

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने तेजस्वी की वीडियो को लेकर कहा है कि उसमें गलत क्या है. गोपालगंज जिले का काफी हिस्सा बाढ़ का शिकार है. ऐसे में तेजस्वी यादव ने वहां जरूरतमंदों की आर्थिक सहायता की है. नीतीश कुमार सरकार को देखना चाहिए कि कैसे बाढ़ पीड़ित इलाकों में लोग खाने के लिए भूखे मर रहे हैं. तेजस्वी ने उन्हें बाढ़ पीड़ितों को पैसे दिए हैं.

महिलाओं को पैसे बांटते हुए तेजस्वी की Video वायरल, JDU की EC से शिकायत, कार्रवाई की मांग

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव की वीडियो को लेकर जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी ने वीडियो में तेजस्वी के पैसे बांटने को आचार संहिता का उल्लंघन बताया. उन्होंने कहा कि पैसे बांटकर तेजस्वी यादव उन गरीबों की मदद नहीं बल्कि भिखारी की तरह उनका मजाक बना रहे हैं.

दूसरी ओर तेजस्वी की वीडियो को लेकर सत्ताधारी जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने राज्य निर्वाचन आयोग में पत्र में लिखकर कार्रवाई की मांग की है. नीरज कुमार ने पत्र में कहा है कि राज्य में 24 अगस्त से आचार संहिता लागू है. इसके बावजूद तेजस्वी यादव गोपालगंज में खुलेआम पैसा बांट रहे हैं. कुछ समय बाद उस क्षेत्र में चुनाव होने हैं और ऐसे में महिलाओं को तेजस्वी यादव ने पैसा बांटकर आचार संहिता का उल्लंघन किया है.

तेजस्वी नोट बांटते Video में कैद, चल सकता है पंचायत चुनाव आचार संहिता का डंडा

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शेयर की तेजस्वी यादव की वायरल वीडियो, देखें-

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें