RCP बने JDU अध्यक्ष तो RJD बोली- जिला और जाति से बाहर नहीं निकल सके नीतीश

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 9:00 PM IST
  • आरसीपी सिंह को जेडयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के आरजेडी के राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी जाती और जिले के अलावा अन्य किसी पर भरोसा नहीं है.
JDU के राष्ट्रिय अध्यक्ष बने आरसीपी तो RJD ने अपनी प्रतिक्रिया दी

पटना. जनता दल यूनाइटेड की 27 दिसम्बर को हुई कार्यकारिणी बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रिय अध्यक्ष बना दिया है. आरसीपी सिंह को जेडीयू का राष्ट्रिय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद बहुत से राजनेताओ ने अपनी प्रतिक्रियाए दी. वहीं राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को अपने जाती और जिला के बाहर के लोगो पर भरोसा नहीं है. जिसके चलते उन्होंने ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए आरसीपी सिंह को पार्टी की कमान थमा दी है.

राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह बने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, CM नीतीश के हैं करीबी

आरजेडी के प्रवक्ता ने अरुणांचल प्रदेश में जेडीयू से भाजपा में शामिल हुए विधायकों के बारे में बोला कि नीतिश कुमार जी को यह आभास हो गया है की जिस तरह अरुणांचल प्रदेश में जदयू के विधायक भाजपा में शामिल हो गए है. उसकी पुनरावृत्ति बिहार में भी हो सकता है. वहीं उन्होंने आगे कहा की मुक्यमंत्री नीतीश कुर्सी की चाह में अपने पार्टी की भावनाओ को भी सार्वजिनक रूप से अभियक्त नहीं कर पा रहे है.

नीतीश कुमार का समर्थन करते हुए बोले सुशील मोदी- हां, वो सीएम नहीं बनना चाहते थे

आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद बिहार के भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रिय महासचिव भूपेंद्र यादव ने बधाई दिया. उन्होंने ने ट्वीट करके बधाई देते हुए लिखा कि जदयू का राष्ट्रिय अध्यक्ष बनने पर आरसीपी सिंह को बधाई और शुभकानाए. वहीं उन्होंने ने आगे लिखा कि आरसीपी सिंह एक कर्मठ, ईमानदार राजनेता और राम मनोहर लोहिया के विचारो के अनुयायी है. उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.

JDU अध्यक्ष बनकर बोले RCP सिंह- हम लोग धोखा नहीं देते, जहां रहे ईमानदारी से रहे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें