आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 8:11 PM IST
  • आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि डॉक्टर के अनुसार लालू प्रसाद की तबीयत स्थिर है, घबराने की कोई बात नहीं है.
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की अचानक तबायत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें तत्काल दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका हेल्थ को लेकर टेस्ट किए जा रहे हैं. उनकी जांच की रिपोर्ट आनी बाकी है. हालांकि अभी डॉक्टरों का कहना है कि कोई गंभीर बात नहीं है उनकी स्थिति पहले से सही है.

बुखार के साथ आ गया चक्कर

डॉक्टर ने लालू प्रसाद के परीक्षण के बाद बताया कि उनको बुखार के साथ चक्कर आ गया है. उनके टेस्ट के लिए उनका ब्लड लिया गया है. जल्द ही रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की स्थिति के बारे में बताया जा सकेगा. अभी स्थिति सामान्य है.

CM नीतीश ने आजीवन शराब नहीं पीने की ली शपथ, दोनों डिप्टी सीएम समेत अन्य ने भी ली शपथ

इससे पहले भी बिगड़ चुकी तबीयत

बता दें कि लालू प्रसाद की तबीयत इससे पहले भी बिगड़ चुकी है, जब वो बिहार दौरे पर गए हुए थे. स्थिति ऐसी हो गई थी कि अचानक दौरे को बीच में रद्द करके उनको दिवाली से पहले दिल्ली आना पड़ा था. इस दौरान उन्होंने बिहार के उपचुनाव में भी प्रचार किया था. बिहार के तीन दिवसीय दौरे में लगातार लोगों से मिलना और कार्यक्रम में शामिल होने के चलते तबीयत फिर खराब हो गई.

नीति आयोग की रिपोर्ट में खुलासा- यूपी, बिहार, झारखंड देश के सबसे गरीब राज्य

बता दें कि पिछले दिनों लालू प्रसाद बिहार में थे, इस दौरान अपनी पहली गाड़ी जीप को खुद चलाते हुए उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. जिसको उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया था. साथ ही लालू प्रसाद ने आरजेडी कार्यालय में बनी संगमरमर की लाटेन का लोकार्पण भी किया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें