बिहार पहुंचते ही कांग्रेस पर बिफरे लालू यादव , भक्त चरण दास को बोले- भक्क चोनहर दास

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 4:38 PM IST
  • काफी लंबे समय बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पटना पहुंच रहे हैं. इससे पहले लालू ने मीडिया से बात कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस गठबंधन को लेकर लालू ने कहा कि उपचुनाव में हारने के लिए कांग्रेस को सीट देते? साथ ही उन्होंने कांग्रेस प्रभारी पर भी निशाना साध उन्हें भक्क चोनहर दास कह दिया.
बिहार पहुंचते ही कांग्रेस पर बिफरे लालू यादव , भक्त चरण दास को बोले- भक्क चोनहर दास (फोटो सभार एएनआई)

पटना. बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल में गठबंधन को लेकर खींचतान मची हुई थी. वहीं, उपचुनाव में अलग-अलग प्रत्याशी उतारने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि गठबंधन कभी भी टूट सकता है. इस बीच काफी समय बाद बिहार आ रहे आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस से गठबंधन को लेकर जमकर कांग्रेस और उनके प्रभारी भक्त चरण दास पर बरसे. लालू ने कहा कि बिहार में उपचुनाव में जमानत जब्त करवाने और हारने के लिए कांग्रेस को सीट देते. इस दौरान लालू ने परिवार में चल रही कलह की बातों से इंकार कर दिया.

भक्त शरण दास है भक्क चोनहर दास

आरजेडी को भाजपा की टीम बताने के कांग्रेस प्रभारी भक्त शरण दास के बयान पर लालू प्रसाद काफी बिफरे. इस बयान को लेकर लालू ने कहा कि भक्त शरण दास पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें भक्क चोनहर दास कह दिया. वहीं, गठबंधन पर लालू ने कहा कि गठबंधन क्या होता है? क्या कांग्रेस को जमानत जब्त कराने के लिए हम सीट दे देते? क्या कांग्रेस को हारने के लिए हम सीट दे देते?

भाजपा MLA की मांग, बिहार के लोगों को AK-47 दे दीजिए, कश्मीर के हालत तभी ठीक होंगे

1 महीने की डॉक्टर से ली छुट्टी, उपचुनाव में प्रचार का करूंगा प्रयास

लालू प्रसाद यादव ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर कहा कि डॉक्टर से एक महीने की छुट्टी लेकर आया हूं और प्रयास करूंगा कि उपचुनाव में प्रचार कर सकूं. लालू ने आगे कहा कि उपचुनाव की दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत होगी.

परिवार में नहीं किसी तरह की नाराजगी

लालू प्रसाद ने दोनों बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच चल रहे मतभेदों को नकार दिया. लालू ने कहा कि दोनों हमारे बेटे हैं और परिवार में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है.

BPSSC Exam Date: बिहार पुलिस एसआई और सर्जेंट भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

key- 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें