नीतीश पर बरसीं राबड़ी- सबसे बड़ी पार्टी के तेजस्वी को Dy CM बनाना अहसान नहीं

Smart News Team, Last updated: Sat, 28th Nov 2020, 1:10 PM IST
  • बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर को निशाना साधते हुए कहा कि सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बनाकर नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया. 
राबड़ी देवी ने नीतीश पर हमला बोला.

पटना. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया? राबड़ी देवी नीतीश पर बरसते हुए आगे बोलीं कि शुक्रगुज़ार आपको लालू जी का होना चाहिए जो आपको राजनीतिक जीवनदान प्रदान किया.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए है. कह रहे तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया. इनमें लोकलाज बची ही नहीं, बताइए सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया? 

तेजस्वी के बयान पर भड़के CM नीतीश- झूठ बोल रहा है, मर्यादाओं को ध्यान रखना जरूरी

राबड़ी देवी ने एक दूसरे ट्वीट में एक खबर शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कही कि जब इंसान कमजोर होता है तो ग़ुस्से से आग बबूला हो जाता है। ऐसी क्या बात है कि आजकल नीतीश कुमार जी अपना आपा खोकर संसदीय मर्यादा का त्याग कर नेता प्रतिपक्ष से तू-तड़ाक वाली आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे है?

पटना समेत बिहार के 6 जिलों में शादी गेस्ट लिमिट 100, श्राद्ध में 25, बारात-DJ नहीं

शुक्रवार को बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन था. राज्यपाल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में सीएम नीतीश यादव पर निजी टिप्पणी कर दी. इस पर नीतीश कुमार सदन में तेजस्वी यादव पर बिफर पड़े. नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को यहां तक कह दिया कि ये झूठ बोल रहा है, बकवास कर रहा है. 

नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान लालू यादव पर लड़के की चाह में बच्चे पैदा करते रहने वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग चुनाव के दौरान परिवारों में बच्चों की गिनती कर रहे थे. लोग तो यह भी कह सकते है कि आपने लड़की के डर से दूसरी संतान पैदा नहीं की.

बिहार की ऋचा मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 खिताब जीतीं, इंडिया से मिसेज यूनिवर्स में

नीतीश कुमार ने कहा कि अगर आगे बढ़ना है तो मर्यादाओं का ख्याल रखना जरूरी होगा. अमर्यादित काम करने का कोई लाभ नहीं होने वाला है. कुछ लोगों को बहुमत से दिक्कत है. हमारे पास 125 विधायक हैं 122 विधायकों वाला दल सरकार बना सकता है तो इसमें क्या गलत है? उन्होंने आगे कहा कि जिसे दिक्कत है वो कोर्ट में जाएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें