लालू की बेटी रोहिणी का CM नीतीश पर वार, बोलीं- क्यों नहीं उतर जाते कुर्सी कुमार

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 1:26 PM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सुशील मोदी पर भी जमकर निशाना साधा है. रोहिणी ने ट्वीट कर कहा कि अगर बिहार नहीं संभल रहा है तो क्यों नहीं उतर जाते कुर्सी कुमार.
लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार बिहार सरकार पर निशाना साध रही हैं. (फोटो क्रेडिट-रोहिणी आचार्य ट्वीटर)

पटना. कोरोना के प्रकोप के बीच राजद की तरफ से बिहार की राजनीति में एक और चेहरा दिखने लगा है. आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में एक्टिव दिखाई दे रही हैं. बिहार में कोरोना के कारण बने हालात को लेकर रोहिणी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी को निशाने पर लिए हुए हैं.

बिहार बक्सर गंगा में मिली लाशों को लेकर भी उन्होनें एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान पर सख्त रवैया दिखाया था. कंगना ने बिहार और यूपी में मिल रही लाशों को नाइजीरिया का बताया था. कंगना के बयान पर रोहिणी ने उन्हें आंख की अंधी और दिमाग से पैदल बताते हुए कहा कि राज्यसभा सीट या सीधे मुख्यमंत्री बनने के लिए मानवता का गला घोंटना यह ठीक नहीं है. वहीं बिहार की राजनीति में पहले से सक्रिय और राज्यसभा सांसद लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती इन दिनों सोशल मीडिया से कुछ दूरी बनाए हुए है.  

रोहिनी आचार्य का ट्वीट.

PM मोदी को पंसद आया बिहार होम आइसोलेशन ट्रैकिंग ऐप्स, राष्ट्रीय स्तर पर हो सकता है लागू

रोहिणी ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ट्विटर मियां बता दिया. हाल ही में सुशील मोदी ने लालू और राबड़ी देवी के कोरोना वैक्सीन ना लेने पर कहा था कि ऐसा करके उन्होनें लोगों को टीकाकरण के खिलाफ उकसाया है. जिसपर रोहिणी ने कहा कि पहले सरकार वैक्सीन लाकर तो दे. रोहिणी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वह कमीशन के लिए एंबुलेंस चोरों से मिले हुए हैं.  

रोहिनी आचार्य का ट्वीट

RJD नेता तेजस्वी यादव ने अपने पटना के सरकारी आवास को कोविड सेंटर में बदला

रोहिणी ने सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा है. सीएम के गृह जिले नालंदा के विकास मॉडल को मानवता को शर्मसार करने वाला बताते हुए कहा था कि बिहार में पग-पग पर महिलाओं की अस्मत लूटी जा रही है लेकिन सरकार अंधी, गूंगी और बहरी बन गई है. बिहार नहीं संभल रहा तो क्यों नहीं उतर जाते कुर्सी कुमार.

कोरोना वैक्सीनेशन तेज लेकिन 60% लोगों में ही क्यों बन रही एंटीबॉडी, जानें कारण 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें