लालू यादव की जेल से बाहर आने के बाद पहली मीटिंग,तेजस्वी करेंगे RJD नेताओं से बात

Smart News Team, Last updated: 06/05/2021 12:11 PM IST
  • राजद सुप्रीमो जेल से बाहर आने के बाद पहली किसी मीटिंग में शामिल होंगे. तेजस्वी यादव 9 मई को वर्चुअल मीटिंग करेंगे जिसमें सभी विधायकों और चुनाव में हारे प्रत्याशियों से बात की जाएगी.
लालू यादव की जेल से बाहर आने के बाद पहली मीटिंग.

पटना. प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने 9 मई को वर्चुअल मीटिंग रखी है. जिसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे. 9 मई की दोपहर 2 बजे इस मीटिंग में विधायकों और विधानसभा चुनाव में हारे सभी आरजेडी प्रत्याशियों के साथ बात करेंगे. लालू यादव दिल्ली में अपनी बेटी मीसा के घर हैं. एम्स में इलाज करा रहे लालू यादव बेल मिलने के बाद बेटी मीसा के घर शिफ्ट हो गए थे.  

राजद के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस मीटिंग के बारे में जानकारी दी गई है. पार्टी की तरफ से सूचना दी गई है कि ‘नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, 9 मई, दोपहर 2 बजे सभी विधायकों और विधानसभा चुनाव में हराए गए सभी आरजेडी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद विशेष रूप से इस बैठक में उपस्थित रहेंगे’.  

पटना: अब इन जगहों पर नहीं लगेगी वैक्सीन, 18+ वालों के कोरोना टीकाकरण पर भी संकट

BJP नेताओं पर कुशवाहा का पलटवार, कहा- अपनी ऊर्जा कोरोना से जंग में लगाएं

लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद से वह राजनीति में सक्रिय नजर आ रहे हैं. लगातार सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं. राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद से ट्विटरवार भी काफी तेज हो गया है. 9 मई को होने वाली इस मीटिंग में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भी पार्टी की तरफ से कोई फैसला लिया जा सकता है. 

मुजफ्फरपुर: एंबुलेंस चालक की मौत के बाद हंगामा, मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें