मामा साधु यादव पर भड़के तेज प्रताप, कहा- मार के गरदा उड़ा देब, रुक आवतानी बिहार

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 8:32 PM IST
  • RJD नेता तेजस्वी यादव के ईसाई लड़की से शादी करने पर नाराज हुए मामा साधु यादव पर तेज प्रताप यादव ने हमला बोला है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर साधु यादव को कंस बताया और कहा- मार के गरदा उड़ा देब, रुक आवतानी बिहार.
तेज प्रताप यादव का मामा साधु यादव पर हमला (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव की शादी से उनके मामा साधु यादव नाराज हैं. अब तेजस्वी के बड़े भाई और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को कंस कहा और जमकर लताड़ लगाई. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'रुकअ हम आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'. हालांकि उन्होंने ट्वीट में साधु यादव का नाम नहीं लिखा है, मगर उनका इशारा अपने मामा की ओर ही है.

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में देसी अंदाज में लिखा, "रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औकात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो जरूरत नईखे..!" इसका हिंदी में अर्थ है, "रुको, हम बिहार आ रहा हूं, फिर तुम्हारा गर्दा उड़ाउंगा, बुढ़े-बुजुर्ग हो तो थोड़ी औकात में रहना सिखो। पायजामे से बाहर आने की कोई जरूरत नहीं है."

एक अन्य ट्वीट में तेज प्रताप ने साधु यादव का पुतला दहन कर रहे छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्यों का फोटो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "हमारी मा-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस “कंस” को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी मां का दूध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ. या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर ही दिखा दें!'

दरअसल, साधु यादव ने तेजस्वी यादव की ईसाई लड़की से शादी होने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि तेजस्वी को समाज से बाहर शादी नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है. इन्हें वोट यादव का चाहिए और शादी क्रिश्चियन लड़की से की. साधु ने बिहार के यादव और हिंदुओं को तेजस्वी का बहिष्कार करने की अपील भी की.

बिहार में लेबर अफसर के घर रेड, बोरे-बैग भरकर मिले इतने नोट कि फटी रह गईं आंख

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें