मंत्री राम सूरत राय के बयान पर भड़के तेज प्रताप यादव, कहा- ये सब लोग गुंडे हैं

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 5:22 PM IST
  • नीतीश कुमार सरकार के मंत्री राम सूरत राय के एक बयान पर राजद नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें गुंडा बताया है. तेज प्रताप ने कहा है कि ये गुंडागर्दी ज्यादा दिन नहीं चलेगी.
मंत्री राम सूरत राय के बयान पर भड़के तेज प्रताप यादव, कहा- ये सब लोग गुंडे हैं

पटना. बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार के मंत्री राम सूरत राय को एक बयान को लेकर गुंडा बताया है. राम सूरत राय के गांधी मैदान में फरिया लेने के बयान को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि ये सभी गुंडे लोग हैं लेकिन गुंडागर्दी ज्यादा समय नहीं चलती. तेज प्रताप ने कहा कि ये सदन में आकर बकबक करते हैं लेकिन जब जनता के बीच जाएंगे तो जनता सबक सिखा देगी.

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को विपक्ष में बोलने नहीं दिया जाता है. तेजस्वी यादव को हर चीज से वंचित किया जा रहा है. तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि अगर जनता सवाल पूछती है तो सत्ता पक्ष तिममिला जाता है, उनका दिमाग खराब हो जाता है.

UP में BJP सरकार के 4 साल: योगी बोले- उत्तर प्रदेश में पौने दो करोड़ रोजगार का सृजन

मालूम हो कि सीएम नीतीश कुमार की जेडीयू-बीजेपी सरकार के मंत्री राम सूरत राय अपने भाई की वजह से शराबबंदी के मामले में घिरे हुए हैं. वे लगातार अपने भाई से अपने संबंध न होने की बात कह रहे हैं. वहीं जिस स्कूल में शराब मिली जिसके मालिक मंत्री के भाई बताए जा रहे हैं उस स्कूल को लेकर बताया जा रहा है कि वह किसी और ने किराय पर ले रखा है और वह स्कूल संचालन किया जा रहा है.

क्या बोले थे मंत्री राम सूरत राय जिस पर तेज प्रताप ने किया हमला

दरअसल अपने ऊपर लग रहे आरोपों से आहत नीतीश सरकार के मंत्री राम सूरत राय सदन में तेजस्वी यादव के खानदान और अपने खानदान के बीच तुलना की थी, और गांधी मैदान में फरिया लेने तक की बात कह दी थी. साथ ही मंत्री ने कहा था कि पटना में उन्हें हिलाने वाला कोई नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें