तेजस्वी बोले- बिहार में मध्यावधि चुनाव संभव, जनवरी में RJD की धन्यवाद यात्रा

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 9:22 PM IST
  • राजद के तेजस्वी यादव ने बिहार में बनी एनडीए और नीतीश कुमार की गठबंधन के टूटने के आसार लगाते हुए. आरजेडी पार्टी के सभी बड़े नेताओ, विधायकों और उम्मीदवारों को मध्यवधि चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के नेताओं के बैठक किया

पटना. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की एनडीए गठबंधन सरकार के समय से पहले गिरने की संभावना जताते हुए मध्यावधि चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है. तेजस्वी यादव मकर संक्रांति के बाद जनवरी में वोटरों को थैंक्यू कहने के लिए धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे. तेजस्वी ने विधानसभा चुनाव के राजद उम्मीदवारों, विधायकों और सीनियर नेताओं की पटना में समीक्षा मीटिंग बुलाई थी. राजद नेताओं की मीटिंग में तेजस्वी ने बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी की गठबंधन सरकार में खटपट के कारण समय से पहले चुनाव पर खासा जोर दिया.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को पार्टी के नेताओ के साथ बैठक किया. जिसमे उन्होंने बिहार में हाल ही में हुए विधान सभा चुनाव की हार की समीक्षा किया. इस बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने पार्टी के बड़े नेता, उम्मीदवारों और विधायकों से मध्यवधि चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए बोला है. उन्हीने ने बैठक में उपस्थित सभी लोगो से कहा कि राज्य में चल रही ये गठबंधन की सरकार जल्द ही गिर सकती है. जिसके लिए हमे दोबारा चुनाव लड़ना पड़ सकता है. उसके लिए अभी से तैयार रहना होगा.

बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर तेजस्वी यादव ने RJD नेताओं संग की समीक्षा बैठक

इस बैठक में तेजस्वी ने आगे कहा कि पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष लालू प्रशाद यादव ने पार्टी को दोबारा पुनर्जीवित करने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्होंने ने कहा है कि चुनाव के समय पार्टी के खिलाफ कार्य करने वालो पर कार्यवाई किया जाय. इसी दौरान तेजस्वी ने राज्य अध्यक्ष से उन सभी के ऊपर कार्यवाई करने के आदेश दिया जिन्होंने चुनाव के दौरान पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ कार्य किया था.

कांग्रेस बैठक पर बोले शिवानंद तिवारी- जनता में विश्वास कायम करने में नाकाम राहुल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें