तेजस्वी यादव ने पूछा- नाबालिग से रेप के आरोपी DSP को क्यों बचा रहे CM नीतीश?

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 5:17 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नाबालिग से रेप और सिपाही भर्ती के धांधली के आरोपी डीएसपी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्यों बचा रहे हैं? ऐसी क्या मजबूरी है कि डीएसपी के खिलाफ निष्पक्ष जांच को रोका जा रहा है?
तेजस्वी यादव ने कहा डीएसपी पर नाबालिक रेप और सिपाही भर्ती में धांधली का आरोप है.

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर क्यों सीएम नीतीश कुमार नाबालिग से रेप और सिपाही भर्ती के धांधली के आरोपी डीएसपी को बचा रहे हैं? तेजस्वी यादव ने सोमवार को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार को घेरा. तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसा क्या फायदा है कि रिटायरमेंट के बाद भी ऐसे लोगों को बड़े पद दिए जा रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आखिर क्यों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक डीएसपी जिस पर नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार के साथ-साथ केन्द्रीय चयन पर्षद में भी भारी धांधली का आरोप है, को बचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि डीएसपी ने एक नाबालिग का बलात्कार किया और सिपाही भर्ती परीक्षा में धांधली की.

Video: नीतीश की शराबबंदी की शपथ लेकर भी थाने को बनाया मयखाना, मुंशी अरेस्ट

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ये आरोप डीएसपी की पत्नी ने सबूत समेत मीडिया के सामने लगाए हैं. उन्होंने पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी है कि गिरफ्तारी तो दूर की बात, निष्पक्ष जांच को भी ऊपर से रोका जा रहा है? एफआईआर दर्ज करने में जानबूझकर देरी की गई. मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग इस भ्रष्ट अधिकारी पर दिखावटी कार्यवाही कर रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार चयन प्रक्रिया की बागडोर अगर ऐसे ही लोगों के हाथ में देकर जाति और पैसे के आधार पर अक्षम लोगों की नियुक्ति करेंगे तो यकीन मानिए पहले से बदहाल बिहार पुलिस की कार्यक्षमता और अधिक प्रभावित होगी. राजद नेता ने कहा कि चयन पर्षद के महत्वपूर्ण पद बैठे व्यक्ति के इस अनैतिक और भ्रष्ट गठजोड़ ने बिहार के लाखों युवाओं की जिंदगी चौपट कर दी है.

CBSE 12वीं बोर्ड रिजल्ट को लेकर नोटिस जारी, स्कूल बचे इंटरनल एग्जाम लेंगे ऑनलाइन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें