तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 63 घोटाले क्या भूतों ने किए

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 3:56 PM IST
  • RJD नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि बिहार में हुए 63 घोटाले क्या भूतों ने किए. वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि कोरोना काल के दौरान गायब रहे नेता अब बहुत बयानबाजी कर रहे हैं.
तेजस्वी यादव

पटना: RJD नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री ये बताएं कि बिहार में कागजों पर हुए दो करोड़ से ज्यादा के कोरोना टेस्ट में कितने फर्जी थे. उन्होंने आगे ये भी लिखा कि बिहार में हुए 63 घोटाले क्या भूतों ने किए. उन घोटालों में क्या आपकी कोई भूमिका नहीं है.

तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान गायब रहे नेता अब बहुत बयानबाजी कर रहे हैं. अगर विपक्ष के नेताओं को कोरोना जांच से संबंधित किसी तरह की कोई शिकायत थी, तो नेता प्रतिपक्ष ने उस वक्त क्यों नहीं भ्रमण किया.

सुशील मोदी के तीखे सुर, कहा- RJD में आने वाला है भूकंप

स्वास्थ्य मंत्री मनोज पांडेय ने आगे कहा कि पिछले 11 महीनों से बिहार के डॉक्टरों ने मेहनत कर बिहार में कोरोना के संक्रमण को रोकने की काफी हद तक कोशिश की. कोरोना से लड़ाई में बिहार के बेहतरीन प्रदर्शन को नेता प्रतिपक्ष पचा नहीं पाए और अब ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.

कन्‍हैया के JDU में जाने की अटकलों पर विराम, CM बोले- कोई राजनीतिक वार्ता नहीं

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना जांच में हुई डेटा इंट्री की गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर विभाग ने उसी दिन 10 टीम बनाकर प्रदेश के सभी 38 जिलों में प्रशासन से बात कर जांच के आदेश दिए. इसके साथ ही तुरंत कार्रवाई भी की. उन्होंने कहा कि आगे भी अगर इस मामले में किसी की गलती सामने आती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें